»   » SHOCK: जब रानी ने खोला राज़.. अभिषेक से क्यों टूटा था रिश्ता, एश्वर्या जानती हैं सबकुछ

SHOCK: जब रानी ने खोला राज़.. अभिषेक से क्यों टूटा था रिश्ता, एश्वर्या जानती हैं सबकुछ

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर मीडिया में कई तरह की बातें सामने आती रही हैं। इनमें से कुछ गॉसिप हैं तो कुछ में सच्चाई भी है। हैप्पीली मैरीड अभिषेक और एश्वर्या दोनों ही पास्ट रिलेशनशिक को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि उनके पास्ट को लेकर चर्चाएं आज भी होती हैं। वहीं रानी ने इतने सालों बाद हाल ही में बयान देकर इन चर्चाओं को फिर से हवा देदी है।

सलमान खान की नई शुरुआत.. 9 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया!

जिसक तरह सलमान खान एश्वर्या का पास्ट हैं, ठीक उस तरह रानी मुखर्जी अभिषेक बच्चन का पास्ट हैं। रानी और अभिषेक के रिश्ते में एक वक्त था जब दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, बात शादी तक भी पहुंच गई थी। लेकिन फिर न जाने क्या हुआ कि दोनों का रिश्ता अचानक टूट गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

rani-mukharjee-revealed-why-she-broke-up-with-abhishek-bachc

अभिषेक और रानी भले ही एक दूसरे को पसंद करते हों लेकिन अभिषेक की मां जया ये रिश्ता कभी नहीं चाहती थीं और हुआ भी वही। हाल ही में कई साल बीतने के बात रानी ने अभिषेक से दूर चले जाने से लेकर अभिषेक की पत्नी एश्वर्या से रिश्तों तक, सारी बातें शेयर की हैं। आगे की स्लाइड में जानें रानी ने खोले कितने राज-

बताई ट्रैजिक लव स्टोरी

बताई ट्रैजिक लव स्टोरी

एक फिल्म फेयर इंटव्यू के दौरान रानी ने सारे राज खोले हैं। रानी ने इस इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनका और अभिषेक का रिश्ता अचानक टूट गया। यही नहीं इन सबके बीद भी रानी ने अपना और एश्वर्या का इक्वेश भी शेयर किया।

जब अभिषेक ने शादी में नहीं बुलाया

जब अभिषेक ने शादी में नहीं बुलाया

रानी ये बताते हुए काफी हर्ट लग रही थीं कि उन्हें अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी में इनवाइट नहीं किया। रानी ने कहा कि "कई बार आपको लगता है कि रिश्ता खत्म होने के बाद भी आप दोस्त हो और आप वो दोस्ती निभाते हो, लेकिन जब कोई अपनी शादी ने आपको बुलाता तक नहीं तब पता चलता है कि उसकी जिंदगी में आपकी क्या जगह है।"

हम दोस्त तक नहीं रहे

हम दोस्त तक नहीं रहे

रानी ने बताया कि हम महज को-एक्टर्स हैं। उन्होंने कहा कि अच्छा है कि मुझे पता चल गया कि हम को-एक्टर्स हैं दोस्त नहीं। रानी ने कहा कि शादी पर किसे बुलाना है और किसे नहीं ये तो हर एक की निजी च्वाइस है।

मेरी फेवरेट हैं वो यादें

मेरी फेवरेट हैं वो यादें

रानी ने कहा कि मीडिया में मुझे और अभिषेक को लेकर कई तरह की बाते सुनती हूं। मीडिया को उस बेचारे को छोड़ देना चाहिए, उसकी शादी हो चुकी है और अब हम सबके साथ-साथ मीडिया को भी मूव ऑन करना चाहिए। रानी ने कहा कि अभिषेक के साथ काम करना मेरी सबसे पसंदीदा यादे हैं।

एश्वर्या के बारे में क्या कहूं

एश्वर्या के बारे में क्या कहूं

वहीं एश्वर्या के साथ रिश्ते को लेकर बात करते हुए रानी ने कहा कि "हम दोनों एक-दूसरे के साथ काफी शिष्ट हैं। वे जब भी मिलती हैं मुझे विश करती हैं, मैं भी उन्हें वैसे ही ग्रीट करती हूं। सबकुछ जानने के बाद हम दोनों के बीच रिश्ते काफी सामान्य हैं।"

जब एश्वर्या को रिप्लेस कर पाया रोल

जब एश्वर्या को रिप्लेस कर पाया रोल

जहां एक तरफ अभिषेक को लेकर दोनों की कोल्ड वॉर के बारे में मीडिया बातचीत कर रही थी वहीं उस दौरान शाहरुख खान की फिल्म चलते-चलते में रानी ने एश्वर्या को रिप्लेस कर बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी। कहा जा रहा था कि दोनों के बीच रिश्ते काफी बिगड़ चुके हैं।

मेरी फेवरेट हैं एश्वर्या

मेरी फेवरेट हैं एश्वर्या

रानी अपनी जनरेशन की फेवरेट अभिनेत्रियों की बात करते हुए बताती हैं कि प्रीति जिंटा और एश्वर्या राय मेरी पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से हैं। रानी कहती हैं कि इसके बाद की जनरेशन की बात करें तो मुझे करीना भी बेहतरीन एक्ट्रेस लगती हैं।

रानी और अभिषेक की फिल्में

रानी और अभिषेक की फिल्में

वहीं रानी और अभिषेक में साथ में कई फिल्में की हैं। इनमें से कई सुपर हिट भी रही हैं। बंटी और बबली, युवा, लागा चुनरी में दाग, कभी अलविदा न कहना और बस इतना सा ख्वाब है इनकी सबसे पसंद की गई फिल्मों में से हैं।

जब फैंस चाहते थे शादी कर लें रानी-अभिषेक

जब फैंस चाहते थे शादी कर लें रानी-अभिषेक

उस दौर में रानी और अभिषेक को एक साथ देखने के लिए लिए फैंस बेकरार थे। फैंस चाहते थे कि रानी और अभिषेक जल्द से जल्द शादी कर लें। वहीं किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, जिसके चलते दोनों के रास्ते अलग हो गए। जहां अभिषेक की जिंदगी में एश्वर्या आ गईं, वहीं रानी को आदित्य की बाहों में जन्नत मिल गई।

आदित्य के साथ रिश्ता

आदित्य के साथ रिश्ता

रानी मीडिया के सवालों पर हर बार आदित्य से अपना रिश्ता छुपाती आई हैं। दोनों की शादी भी बड़े गुपचुप तरीके से हुई है। दोनों ने 2014 में शादी की थी। बताया जाता है कि दोनों की बाकायदा डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम रानी ने आदिरा रखा है।

English summary
know why, rani mukharjee broke up with abhishek bacchan
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos