»   » SCOOP: खलनायक रीमेक के लिए दो सुपरस्टार्स में चल रही तगड़ी टक्कर!

SCOOP: खलनायक रीमेक के लिए दो सुपरस्टार्स में चल रही तगड़ी टक्कर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] संजय लीला भंसाली हाल ही में अपने जन्मदिन पर अगले प्रोजेक्ट अनाउंस करने वाले थे पर ऐसा हुआ नहीं। हालांकि, ये खबरें बाहर आ चुकी हैं कि उनके एक प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वापस स्क्रीन पर लौटेंगे।

वहीं अगर सूत्रों की मानें तो उनके दूसरे प्रोजेक्ट के लिए रणबीर कपूर और शाहिद कपूर में कड़ी टक्कर चल रही है। और दोनों को बीते कुछ दिनों में कई बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस में देखा जा चुका है। 
["रीमेक फिल्में कभी नहीं" किस पर था निशाना...शाहरूख या अजय?] 

लेकिन अब आती है धमाकेदार खबर। दरअसल, ये दूसरा प्रोजेक्ट है संजय दत्त स्टारर सुभाष घई की फिल्म खलनायक का रीमेक, जिसे लेकर फैन्स भी काफी एक्साईटेड हैं। वैसे भी जिस तरह बल्लू (संजय दत्त) था उस लिहाज़ से शाहिद और रणबीर दोनों ही इस रोल के लिए परफेक्ट लग रहे हैं।

अब जब हम इतना कन्फ्यूज़ है तो भंसाली साहब भी होंगे ही। खैर आप जानिए बॉलीवुड के बनने वाले धमाकेदार रीमेक -

खलनायक

खलनायक

संजय लीला भंसाली ने खलनायक के रीमेक की तैयारी शुरू कर दी है। पर दिक्कत ये है कि सुभाष घई इसके राइट्स 10 करोड़ में बेच रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि ये दिक्कत सुलझ चुकी है।

अनुराग से हारे शाहरूख

अनुराग से हारे शाहरूख

शाहरूख खान चमेली की शादी के रीमेक राइट्स खरीदना चाहते थे लेकिन फिल्म के राइट्स अब फैंटम फिल्म्स के पास है। इसका मतलब है कि जल्द ही फैंटम एक और धमाकेदार कॉमेडी लेकर आ रहा है।

अंजाम

अंजाम

शाहरूख ने अंजाम के भी रीमेक राइट्स खरीदे हैं। अब देखते हैं कि उनकी कौन सी फिल्म का रीमेक बनना पहले शुरू होता है। वैसे इस फिल्म में शाहरूख ने आज तक का बेस्ट निगेटिव किरदार निभाया है।

डर

डर

शाहरूख खान की डर रीमेक पर काम शुरू भी हो चुका है और फिल्म से टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अपना फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। करणवीर को सब सौभाग्यवती भव के निगेटिव रोल के लिए जानते हैं।

अंगूर

अंगूर

अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।

हम

हम

अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का भी रीमेक चर्चा में है। पहले खबर थी कि दिलवाले इसी से प्रेरित है लेकिन सारी खबरें झूठी साबित हुईं। अब फिल्म को नए सिरे से बनाने की तैयारी है।

चलती का नाम गाड़ी

चलती का नाम गाड़ी

किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।

राम लखन

राम लखन

राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक। लेकिन कुछ की मानें तो फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

वन टू का फोर

वन टू का फोर

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ ने वन टू का फोर के राइट्स क्यों खरीदे हैं ये किसी को समझ में नहीं आ रहा है। लेकिन शाहरूख खान एक स्मार्ट बिज़नेसमैन हैं, इसलिए किसी को निराश होने की ज़रूरत नहीं है।

English summary
Ranbir Kapoor Vs Shahid Kapoor for Sanjay Leela Bhansali's next.
Please Wait while comments are loading...