»   » तगड़ा Rumor: लिव इन से आउट हुए रणबीर कपूर...नए घर में बिना कैट के शिफ्ट!

तगड़ा Rumor: लिव इन से आउट हुए रणबीर कपूर...नए घर में बिना कैट के शिफ्ट!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच कुछ तो पक रहा है। अच्छा या बुरा ये किसी को नहीं पता। लेकिन जल्द ही ये भी सबको पता लग जाएगा। हुआ यूं है कि रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के बिना एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो चुके हैं। जबकि वो और कैट लिव इन रिलेशनशिप में हैं।

लेकिन ज़्यादा दिलचस्प बात ये है कि जिस फ्लैट में रणबीर कपूर शिफ्ट हुए हैं उस फ्लैट में जल्द ही ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी शिफ्ट होने वाले हैं। तो अब साफ तौर पर यहां केवल दो ही बातें हो सकती हैं - या तो रणबीर कैट मौका देखते ही एक दूसरे को अलविदा कह देंगे।
[''इनका नाम कैटरीना कैफ है और यही आपकी मस्तानी हैं'' - सलमान खान]

या फिर जैसी खबरें थीं, दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे और पूरा परिवार एक साथ इस घर में रहने वाला है। वैसे आप दूसरा ऑप्शन ही चुनिए क्योंकि अलग रहने की खबरों के उड़ते ही कैटरीना रणबीर ने फिर बात संभालने की कोशिश की और रात के 3 बजे बाइक की सवारी करते दिखे।
[सलमान ने ली CLASS: कैटरीना की कह के, रणबीर की बिना कहे]

हालांकि जैसे ही उन्हें लगा कि अब ज़्यादा लोग उनका पीछा करने लगे तो दोनों ने ऋषि नीतू के फिलहाल के अपार्टमेंट की तरफ बाइक घुमाई और 3 बजे तड़के वहां पहुंचे।

वैसे हाल ही में कैटरीना कैफ काफी हेडलाइन्स बना चुकी हैं और सारे कारण गलत ही थे -

काश...मेरे साथ ऐसा हो

काश...मेरे साथ ऐसा हो

कैटरीना कैफ ने हाल ही में कहा कि डॉन 3 और कबीर खान की फिल्में हो रही हैं और अगर ये मेरे साथ हों तो और भी अच्छा है। इसके तुरंत बाद कबीर खान ने कह दिया कि उन्होंने कैट को अप्रोच ही नहीं किया।

क्या आप प्यार में सच्चे हैं?

क्या आप प्यार में सच्चे हैं?

कैट ने हाल ही में कहा कि हर इश्क में दिक्कतें आती हैं। हर रिश्ते में कठिनाई आती है। और ज़्यादातर ये कठिनाई बाहर वाले की वजह से होती है या फिर सामने वाले इंसान की असुरक्षा से होती है। या फिर जब आप कमिटमेंट को लेकर डरे होते हैं।

रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

कैटरीना ने माना कि मैं रणबीर की फैमिली के करीब नहीं हूं। हालांकि मैं चाहती हूं कि मैं उनके परिवार के साथ और ज़्यादा समय बिताऊं। मैं उन लोगों को बेहतर जान पाऊं और वो लोग मुझे। लेकिन ऐसा कुछ है नहीं।

अपनी दुनिया में सलमान

अपनी दुनिया में सलमान

कैटरीना कैफ ने कहा कि मेरे और सलमान का रिश्ता सच था और इसलिए हम आज भी एक दूसरे के साथ वैसे ही हैं। लेकिन वो अपनी ही दुनिया में रहते हैं और मेरे बारे में मीडिया में कुछ भी कह देते हैं जैसे कि उन्होंने कहा कि कैटरीना मेरे किसी काम की नहीं है।

रणबीर दीपिका समझदार नहीं

रणबीर दीपिका समझदार नहीं

मैं किसी पर अपनी मर्ज़ी नहीं थोप सकती। उनकी मर्ज़ी है वो जो करना चाहें करें। लेकिन मुझे पता है कि अभी मैं उनके साथ खुश नहीं हूं और धीरे धीरे वो भी अपनी पसंद बदल देंगे या समझदार हो जाएंगे। ये बात रणबीर दीपिका के साथ काम को लेकर थी।

मंडप पर कन्फ्यूजन

मंडप पर कन्फ्यूजन

कैट ने कहा कि शादी के बारे में मुझे हमेशा लगता है कि मैं जिस इंसान से शादी कर रही हूं वो भी मुझसे शादी के बारे में पूरी तरह से कन्फर्म है। लेकिन अगर वो मंडप में बैठ कर भी कन्फ्यूज़ हुआ तो मैं क्या करूंगी।

ताली हमेशा दोनों हाथ से.

ताली हमेशा दोनों हाथ से.

कैटरीना कैफ ने कहा ताली हमेशा दोनों हाथों से बजती है। मैं बहुत रिएक्ट करती हूं। अगर आप मेरे साथ अच्छे हैं या मुझसे कनेक्ट हो रहे हैं तो मैं आपको रिस्पॉन्स दूंगी। अगर मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे अच्छा है तो मैं दुनिया की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड हूं।

हमेशा ध्यान रखती हूं

हमेशा ध्यान रखती हूं

मैं अपने दिल से प्यार में हूं लेकिन दिमाग से हमेशा ध्यान रखना चाहती हूं क्योंकि धोखा देने वाले हमेशा धोखा दे सकते हैं। मर्द हमेशा मर्द होता है और दिल टूटना मेरा सबसे बड़ा डर है और हमेशा रहेगा। कैट को रणबीर दीपिका का साथ प्रमोशन करना पसंद नहीं आया था।

लोगों का काम है

लोगों का काम है

कैट का कहना था कि लोगों को एक्स लवर्स की कहानी में ज़्यादा इंटरेस्ट आता है। इसलिए मैं सलमान और रणबीर दीपिका हमेशा हिट रहेंगे। लेकिन ऐसा बोलते बोलते कैट ने मान लिया कि वो सलमान की एक्स लवर हैं।

English summary
Ranbir Kapoor shifts to a new apartment without Katrina Kaif and there are two possibilities.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos