»   » B'Day Spcl- बॉलीवुड के राहुल गांधी हैं रणबीर.. Reason- नीतू कपूर, कैटरीना, दीपिका

B'Day Spcl- बॉलीवुड के राहुल गांधी हैं रणबीर.. Reason- नीतू कपूर, कैटरीना, दीपिका

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमारे देश की राजनीती में राहुल गांधी का नाम जोक्स में अक्सर शुमार होता है। इसके पीछे वजह ये है कि राहुल गांधी अपनी जिदंगी में अपनी मां यानी सोनिया गांधी से काफी इंफ्लूयेंस हैं। राहुल गांधी को अक्सर उनकी मां से पूछकर हर काम करने के लिए जोक्स में शामिल किया जाता है। वहीं हमारे बॉलिवुड के हैंडसम स्टार सन यानी रणबीर कपूर को बॉलिवुड का राहुल गांधी टैग दिया गया है।

इसके पीछे वजह ये है कि इनकी जिदंगी व करियर भी कुछ लेडीज द्वारा ही प्रभावित होता है, जिसमें सबसे पहले इनकी मां नीतू कपूर, फिर इनकी गर्लफ्रैंड्स दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ हैं। नीतू कपूर का अपने बेटे रणबीर पर काफी इंफ्यूलुएंस है वहीं दीपिका पादुकोण के बिना रणबीर कपूर का करियर फ्लॉप ही समझिये।

अब कैटरीना कैफ भी रणबीर की जिदंगी का एक अहम हिस्सा हैं और उनके फैसलों का भी। तो आइये देखते हैं किस तरह से ये लीडिंग लेडीज करती हैं रणबीर कपूर की लाइफ और करियर को प्रभावित।

नीतू कपूर
  

नीतू कपूर

नीतू कपूर रणबीर कपूर की मां हैं। जैसा की हर कोई जानता है कि नीतू कपूर और रणबीर कपूर की बॉडिंग काफी अच्छी है। रणबीर कपूर अपनी मां के बेहद करीब हैं।

दीपिका पादुकोण
  

दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का अफेयर काफी समय तक सुर्खियों में रहा था। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जब भी एक साथ परदे पर आए उनकी कैमिस्ट्री हिट रही। रणबीर के करियर की सक्सेस में दीपिका का काफी इंफ्लूएंस रहा।

कैटरीना कैफ
  

कैटरीना कैफ

अब रही कैटरीना कैफ, जो कि इस वक्त रणबीर कपूर की गर्लफ्रैंड हैं। साथ ही रणबीर कपूर व कैटरीना की शादी की भी खबरें हैं। कैटरीना से भी रणबीर कपूर काफी अटैच हैं और उनके साथ हर चीज डिसकस करते हैं।

रणबीर कपूर और राहुल गांधी
  

रणबीर कपूर और राहुल गांधी

जहां तक बात है रणबीर कपूर और राहुल गांधी के बीच समानता की तो राहुल गांधी के ऊपर भी अपनी मां का काफी प्रभाव है और उनकी जिदंगी व उनका करियर अपनी मां से जुड़ा है। चूंकि अभी तक उनकी जिंदगी में कोई और लेडी नहीं है। वहीं रणबीर कपूर पहले से अपनी मां से प्रभावित रहे हैं और अब दीपिका व कैटरीना उनके करियर व लाइफ को प्रभावित कर रही हैं।

रणबीर कपूर बर्थडे
  

रणबीर कपूर बर्थडे

आज रणबीर कपूर का 33वां जन्मदिन है। इस साल रणबीर की दो रिलीज फिल्में रॉय और बॉम्बे वेलवेट बुरी तरह से फ्लॉप रहीं और अब दीपिका के साथ उनकी तमाशा रिलीज होने वाली है जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

Please Wait while comments are loading...