»   » ऊफ्फ्फ.. 3 सालों का इंतजार बेकार.. क्या फिर नहीं हो पाएगी ये फिल्म रिलीज!

ऊफ्फ्फ.. 3 सालों का इंतजार बेकार.. क्या फिर नहीं हो पाएगी ये फिल्म रिलीज!

रणबीर कपूर- कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस एक बार फिर पोस्टपोंड होने वाली है। बता दें, फिल्म 7 अप्रैल को सरकार 3 के साथ क्लैश होने वाली है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' के बारे में बात कर अब ना हमें खुशी होती है, ना कोई उत्साह। लेकिन फिक्र है उन दो सुपरस्टार्स की, जो 3 सालों से इस फिल्म से बंधे हुए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की।

अफवाहों की मानें तो जग्गा जासूस फिर से पोस्टपोंड हो सकती है। दरअसल, अप्रैल में कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। 7 अप्रैल को 'सरकार 3', 'जग्गा जासूस'.. 14 अप्रैल को 'बेगम जान'.. 21 अप्रैल को 'नूर'.. और 28 अप्रैल को 'बाहुबली 2'.. 

Jagga Jasoos

लिहाजा, जब विद्या बालन की फिल्म बेगम जान के प्रोड्यूसर से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म रिलीज के लिए सही समय चुना है.. तो उन्होंने कहा- हां हमें कोई फिक्र नहीं है। खबरें हैं कि जग्गा जासूस पोस्टपोंड होने वाली है। यानि कि 7 तारीख को सिर्फ सरकार 3 आएगी। फिर 21 को नूर.. लिहाजा, बेगम जान के पास कमाने के लिए एक हफ्ता का पूरा समय है। 

[इस सुपरस्टार ने किया FINAL..'मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है..']

हम्म.. अब तो हम बस यही चाहते हैं कि जग्गा जासूस बस रिलीज हो जाए। शायद ही बॉलीवुड में कोई फिल्म इतने सालों से बनती- टलती आई हो, जितने समय से जग्गा जासूस बन रही है।

जब रणबीर कपूर से जग्गा जासूस के रिलीज की बात की गई तो उन्होंने कहा, जग्गा जासूस मेरे जिंदगी की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है.. 3 साल से फिल्म बन रही है। यह एक स्पेशल फिल्म है, अलग है और मुश्किल है। अनुराग बसु ने काफी भावनाओं वाली फिल्म बनाई है।

English summary
The buzz is that Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Jagga Jasoos might see a delay again. The film release date was 7th April.
Please Wait while comments are loading...