»   » इस 'STAR' के राम लखन रिजेक्ट करते ही डिब्बा बंद हुई फिल्म!

इस 'STAR' के राम लखन रिजेक्ट करते ही डिब्बा बंद हुई फिल्म!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] आखिरकार एक और फिल्म डिब्बाबंद होने जा रही है और इस बार भी कारण हैं वरूण धवन। दरअसल, हाल ही में खबरें थीं कि वरूण धवन को पछतावा है दिलवाले करने का और यही कारण है कि अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए रोहित शेट्टी उन्हें कन्विंस नहीं कर पाए हैं।

पर इसमें रोहित की कोई गलती नहीं हैं, उन्हें बस दो हीरो वाली फिल्म से थोड़ी दिक्कत हो रही है। भले ही वो जॉन अब्राहम के ढिशूम कर रहे हैं लेकिन फिर भी वरूण धवन रोहित शेट्टी की राम लखन करने को तैयार नहीं हैं। 
[इस नई फिल्म की तैयारी में जुटे हैं सलमान....Hint: गजिनी!] 

पहले भी यह फिल्म कई बार कई एक्टर्स को अप्रोच कर चुकी है। हर कोई फिल्म करने के लिए उत्साहित हो जाता है लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर कोई ना कोई पंगा ज़रूर हो जाता है। 
[शुद्धि की साढ़े साती: किसने लगाया फिल्म पर ग्रहण!] 

अब फाइनली वरूण के रिजेक्ट करने के बाद रोहित शेट्टी इस प्रोजेक्ट को बंद करने की ठान चुके हैं। लेकिन रोहित शेट्टी उन ढेरों ऑप्शन को क्यों नहीं देख रहे हैं जो राम लखन बनने के लिए परफेक्ट हैं - 

वरूण सिड

वरूण सिड

हाल ही में खबर थी कि ये जोड़ी वापस राम लखन रीमेक में रिपीट होगी लेकिन दोनों ने ही खबरों को नकार दिया। खबर है कि दिलवाले के बाद अब वरूण दो हीरो वाली फिल्म से दूर रहना चाहते हैं।

अर्जुन - रणवीर

अर्जुन - रणवीर

अब इससे ज़्यादा ओरिजिनल कोई राम लखन की जोड़ी नहीं हो सकती। हालांकि अनिल कपूर को लगता है कि अर्जुन सीरियस किरदार नहीं निभा पाएंगे लेकिन हम 2 स्टेट्स एक्टर को एक मौका तो देंगे ना!

शाहिद - रणबीर

शाहिद - रणबीर

अगर रणबीर कपूर बड़े भईया बनें। वही सीरियस सा किरदार जैसा उन्होंने...ओ उन्होंने तो सीरियस किरदार निभाया ही नहीं! और छिछोरे के रोल में शाहिद हमें पहले भी कन्विन्स कर चुके हैं।

फवाद खान - वरूण धवन

फवाद खान - वरूण धवन

वैसे ये भी एक आईडियल पेयरिंग थी और जो समझदारी फवाद खान की बॉडी लैंग्वेज में है वो किरदारों में कम ही मिलती है। और वरूण तो बस वन टू का फोर करने की देरी है।

आदित्य रॉय कपूर - सुशांत सिंह राजपूत

आदित्य रॉय कपूर - सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत जब छिछोरे बने तो क्या गज़ब छिछोरे बने थे। और आदित्य रॉय कपूर का लुक ही सीरियस है। वो कभी छोटे लग ही नहीं सकते।

टाईगर श्रॉफ - सिद्धार्थ मल्होत्रा

टाईगर श्रॉफ - सिद्धार्थ मल्होत्रा

पर बड़े भईया सिड नहीं टाईगर। उनके चेहरे पर वही भोलापन दिखता जो जैकी श्रॉफ के किरदार में था। वहीं थोड़ी छिछोरापंती तो सिड भी कर ही लेते होंगे!

ऋतिक - शाहिद

ऋतिक - शाहिद

ऋतिक रोशन आज भी उतने ही फिट हैं और शाहिद कपूर तो हर दिन और ज़्यादा स्टाईलिश होते जा रहे हैं ऐसे में इन्हें एक साथ फिल्म में देखना !

रणवीर सिंह - सुशांत सिंह राजपूत

रणवीर सिंह - सुशांत सिंह राजपूत

दोनों ही इस किरदार के लिए परफेक्ट माने जा रहे थे लेकिन खबर अफवाह ही रह गई।

फाइनल?

फाइनल?

माना जा रहा था कि ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन इस रोल के लिए फाइनल हैं। लेकिन खबरें तब अफवाह बन गईं जब इस रोल के लिए वरूण को अप्रोच किया गया।

 
English summary
Ram Lakhan remake is finally getting shelved after this rejection and fans can't be sad more.
Please Wait while comments are loading...