»   » ''शाहरूख की 'रईस' कभी भी रिलीज हो.. मुझे क्या.. मेरी फिल्म उसी दिन रिलीज होगी..''

''शाहरूख की 'रईस' कभी भी रिलीज हो.. मुझे क्या.. मेरी फिल्म उसी दिन रिलीज होगी..''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बुधवार को शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' के रिलीज डेट की घोषणा हुई.. और अगले ही दिन गुरूवार को ऋतिक रोशन की काबिल का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। हम्मम.. कोई शक नहीं कि यह टक्कर जोरदार होने वाला है।

जबसे शाहरूख खान की रईस को पोस्टपोंड पर 26 जनवरी 2017 के लिए फिक्स किया गया है, तब से सलमान खान फैंस और अजय देवगन फैंस रईस को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, ऋतिक फैंस ने शांति बनाई रखी है।

सुल्तान vs रईस: मामला हो गया इतना गंदा.. करनी पड़ी फिल्म पोस्टपोंड..

बता दें, रईस 26 जनवरी को ऋतिक की 'काबिल' और अजय देवगन की बादशाहो से क्लैश होगी। लिहादा, जब इस क्लैश के बारे में काबिल के निर्माता से पूछा गया तो उन्होंने कहा इस क्लैश को लेकर मुझसे तो कोई बात नहीं की गई थी.. मेरी फिल्म जब रिलीज हो रही थी, तभी होगी.. बाकी जिसे जब रिलीज करनी है करें.. 

जब शाहरूख खान की फिल्में हुईं 'सुपरफ्लॉप'.. करोड़ों का LOSS!

बता दें, खबरों में बात थी कि डेट बदलने से पहले रईस की टीम ने राकेश रोशन और ऋतिक रोशन से बात की है। राकेश रोशन नहीं चाहते थे कि फिल्म क्लैश हो.. लेकिन फिर भी रईस की टीम ने ऑफिशियल घोषणा कर दी।

बहरहाल, यहां जानें क्यों 'रईस' को ईद पर ही रिलीज होनी चाहिए-

अजय देवगन- ऋतिक से क्लैश

अजय देवगन और ऋतिक रोशन की फिल्म पहले से ही 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। ऐसे में शाहरूख खान की फिल्म का भी वहां होना.. फैंस को निराश करेगा।

फैंस का गुस्सा

शाहरूख खान के फैंस का गुस्सा भई तब तक बढ़ सकता है क्योंकि उन्होंने ईद पर मियांभाईसे मिलने की तैयारी कर रखी थी।

फिल्म हो जाएगी पुरानी

फिल्म 10 दिन, 1 महीने पोस्टपोंड हो तो समझ आता है.. लेकिन 6 महीने में फिल्म काफी पुरानी पड़ जाएगी। शायद लोगों का उत्साह बिल्कुल ही खत्म हो जाए।

 

उत्साह खत्म

यदि फिल्म ईद पर रिलीज हो जाती है तो सुल्तान के आगे हो सकता है उसे नुकसान उठाना पड़े। लेकिन कम से कम फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह रहता।

शाहरूख की इज्जत- फेस ऑफ

शाहरूख खान कभी फेस ऑफ से घबराए नहीं हैं। ऐसे में सुल्तान से भागना सिर्फ शाहरूख ही नहीं, शाहरूख फैंस की इज्जत के साथ खेलने जैसा है।

 

शाहरूख का करियर

रईस एक उम्दा फिल्म होगी..यह उसके पहले टीजर से ही साफ था। इस समय शाहरूख खान को एक ऐसी ही फिल्म की जरूरत है। ऐसे में यह फिल्म जितनी जल्दी रिलीज हो जाए, बेहतर है।

 

सुल्तान vs काबिल-बादशाहो

ईद पर सामने सिर्फ सुल्तान है, वहीं, 26 जनवरी को सामने बादशाहो और काबिल है.. यानि की स्क्रीन तीन फिल्मों के बीच बटेगी.. ऐसे में रईस को घाटा को पक्का है।

 

शाहरूख की 4 फिल्में

2017 में पहले से ही शाहरूख खान की तीन फिल्में लाइन में हैं- गौरी शिंदे की फिल्म, इम्तियाज अली की फिल्म और आनंद एल राय की.. ऐसे में रईस उनकी चौथी फिल्म हो जाएगी।

English summary
Rakesh Roshan upset with Shahrukh Khan over the Raees- Kaabil clash?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos