»   » तगड़ा Rumor: सुलतान सलमान के लिए रईस शाहरूख को बोला गया झूठ?

तगड़ा Rumor: सुलतान सलमान के लिए रईस शाहरूख को बोला गया झूठ?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान और सलमान खान का ईद पर भिड़ना लगभग तय है क्योंकि दोनों ही फिल्मों के डायरेक्टर पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। और अब रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्विटर पर साफ कर दिया है कि रईस अपनी तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी। इस बारे में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा और शाहूरूख खान ईद का तोहफा फैन्स को ज़रूर देंगे।

वहीं एक्सेल इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही रईस से जुड़े एक सूत्र ने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया जिससे साफ है कि शाहरूख खान की फिल्म को सलमान खान की फिल्म से धोखा मिला है -

तय थी तारीख

शाहरूख खान की फिल्म रईस की तारीख तीन महीने पहले से तय थी। इस बाबत यशराज फिल्म्स से पुष्टि भी की गई थी कि क्या ईद की तारीख खाली है।

बोला गया झूठ

यशराज फिल्म्स की तरफ से साफ कर दिया गया था कि सलमान खान स्टारर सुलतान ईद पर रिलीज़ नहीं होगी और तब ही रईस की टीम ने फिल्म के लिए ईद को चुना।

सलमान ने बदला फैसला

सारी बाज़ी तब पलटी जब सलमान खान को हिट एंड रन केस से राहत मिल गई। इसके पहले उन्होंने साफ किया था कि वो कोई फिल्म की शूट स्टार्ट नहीं करेंगे।

जल्दबाज़ी में फैसला

सलमान के हामी भरने के बाद फिल्म पर जल्दबाज़ी में काम शुरू कर दिया गया और रईस की टीम को बताए बिना ही फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई।

फैन पर पड़ेगा असर

अगर दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होती है तो आदित्य चोपड़ा के साथ शाहरूख खान की फैन पर भी असर पड़ेगा। हालांकि शाहरूख सलमान दोनों ही फिलहाल चुप हैं।

अड़े रहेंगे रईस

माना जा रहा था कि चूंकि ईद सलमान खान की होती है तो रईस प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर रईस की डेट टाल देंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया है।

English summary
Raees producers were ditched by Yashraj films for Sultan.
Please Wait while comments are loading...