»   » OUCH.. ऋतिक रोशन के साथ BOLD 'सीन' नहीं चलेगा.. बॉयफ्रैंड हो गए नाराज!

OUCH.. ऋतिक रोशन के साथ BOLD 'सीन' नहीं चलेगा.. बॉयफ्रैंड हो गए नाराज!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हम यहां बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म 'काबिल' की। संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ऋतिक के साथ यमी गौतम की जोड़ी है। खबरों की मानें तो फिल्म में काफी बोल्ड सीन रखे गए हैं।

अब यमी गौतम और पुलकित सम्राट की रिलेशनशिप से तो सभी वाकिफ हैं। इस शुक्रवार दोनों की फिल्म 'जुनूनियत' भी रिलीज होने वाली है। बहरहाल, अफवाहों के अनुसार इस परफेक्ट जोड़ी के बीच आजकल सब कुछ ज्यादा परफेक्ट नहीं..

[इस 'खान' ने कर दिया ऋतिक रोशन को REPLACE.. ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट!]

और इसकी वजह है फिल्म काबिल। खबर है कि ऋतिक रोशन के साथ यमी ने काफी हॉट एंड बोल्ड सीन दिये हैं, जिसे लेकर बॉयफ्रैंड पुलकित सम्राट नाराज़ हैं और दोनों के बीच काफी तनातनी मच चुकी है।

हम्मम.. वैसे हमें कोई शक नहीं कि काबिल के बाद यमी गौतम का करियर काफी ऊपर उठ जाएगा। क्योंकि यह यमी की पहली बिग बैनर फिल्म होगी।

इन फिल्मों से जुड़े हैं ऋतिक रोशन-

काबिल

काबिल राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ यमी गौतम हैं।

मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।

साजिद खान

ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

 

कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।

 

धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।

 

ठग

वहीं, यशराज बैनर की दूसरी फिल्म बैनर से भी ऋतिक लगातार जुड़े हैं। कभी खबर आती है कि ऋतिक ने फिल्म छोड़.. कभी खबर आती है कि ऋतिक फिल्म पर काम कर रहे हैं।

 

English summary
Pulkit Samrat is upset about Yami Gautam's bold scenes in Kaabil.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos