»   » SHOCK: तो इसीलिए टूट गया सलमान खान की बहन श्वेता का घर.. पुलकित के 11 बयान!

SHOCK: तो इसीलिए टूट गया सलमान खान की बहन श्वेता का घर.. पुलकित के 11 बयान!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पुलकित सम्राट- श्वेता रोहिरा की शादी टूटने की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। बता दें, श्वेता रोहिरा को सलमान खान अपनी बहन मानते हैं। श्वेता सलमान को राखी बांधती हैं। बहरहाल, हाल ही में एचटी को दिए इंटरव्यू में पुलकित सम्राट ने अपने रिश्ते पर खुल कर बात की। और इस दौरान काफी हैरान कर देने वाले खुलासे हुए।

जी हां, श्वेता की मिसकैरिज से लेकर यमी गौतम तक.. पुलकित ने सभी बातों को सामने रखा। उन्होंने कहा कि, जब मैंने मिसकैरिज वाली बात न्यूजपेपर्स में दिखी, तो मैं हैरान रह गया। वह मेरे और श्वेता की लाइफ का मुश्किल दौर था। और किसी भी कपल के लिए यह काफी पर्सनल होता है।

Pulkit Samrat

पुलकित सम्राट ने कहा, अब तक मैं चुप रहा.. लेकिन ये खबर मेरे लिए काफी हैरान कर देने वाली थी। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। इतनी पर्सनल चीज बाहर कैसे आ गई। मेरे पास इस रिश्ते को और पब्लिक करने के अलावा कोई ऑप्शन ही नहीं है।

बता दें, श्वेता और पुलकित की शादी एक साल तक भी नहीं चल पाई और दोनों तलाक के कगार पर खड़े हैं। दोनों ने एक दूसरे पर दोष दिया है। श्वेता मानती हैं पुलकित और यमी गौतम ने उनके जिंदगी के साथ खेला है। लेकिन वहीं, पुलकित ने श्वेता पर ये इल्जाम लगाए हैं।

English summary
Pulkit Samrat Made 11 Shocking Revelation About Estranged Wife Shweta Rohira & Why He Left Her.
Please Wait while comments are loading...