»   » SHOCK: 'जय गंगाजल' की रियल HERO प्रियंका चोपड़ा नहीं.. कोई और है!

SHOCK: 'जय गंगाजल' की रियल HERO प्रियंका चोपड़ा नहीं.. कोई और है!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] प्रियंका चोपड़ा आजकल सफलता की नई कहानी गढ़ रही हैं। लगातार अपनी हर फिल्म के साथ तारीफ बटोरने वाली इस एक्ट्रेस की अगली फिल्म है 'जय गंगाजल'। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

लेकिन हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक अहम बात खुलकर सामने आई है। जी हां, बात यह है कि ट्रेलर में भले ही फिल्म की हीरो प्रियंका चोपड़ा को दिखाया जा रहा है। लेकिन असल में ऐसा नहीं है। फिल्म की हीरो प्रियंका नहीं, बल्कि कोई और है।


प्रियंका चोपड़ा in पाकिस्तान.. इस बयान से नाराज हो सकता है इंडिया!


प्रकाश झा ने फिल्म में खुद भी एक्टिंग की है। सूत्रों के अनुसार, ट्रेलर में उन्हें काफी निगेटिव और विलेन दिखाया जा रहा है, जबकि असल में फिल्म के हीरो वही हैं। मतलब की फिल्म में प्रकाश झा का किरदार प्रियंका चोपड़ा के किरदार से ज्यादा अहम बताया जा रहा है। यहां तक की फिल्म का क्लाईमैक्स भी उनके किरदार पर भी निर्भर है।


बहरहाल, यह बातें जानते हुए भी यदि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म साइन की है तो हमें उम्मीद है कि उनके किरदार में काफी दम होगा। फिल्म 4 मार्च को रिलीज होने वाली है।


यहां जानें किन किन फिल्मों से प्रियंका चोपड़ा ने किया है खुद को साबित-


अंदाज

अंदाज

अपनी डेब्यू फिल्म के साथ प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री को बता दिया था कि वे यहां एक या दो फिल्में करने नहीं आई हैं। अंदाज के लिए प्रियंका ने बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का एवार्ड हासिल किया था।


ऐतराज

ऐतराज

करियर की शुरूआत में ही निगेटिव किरदार प्रियंका के लिए गलत साबित हो सकता था। लेकिन प्रियंका ने चैलेंज लिया और एक साथ सबके मुंह पर ताला लगा दिया। इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने के लिए प्रियंका को फिल्मफेयर दिया गया।


ब्लफ़मास्टर

ब्लफ़मास्टर

मार्डन एंड सेक्सी.. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म से बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आई हैं। कोई शक नहीं कि ब्लफमास्टर के बाद प्रियंका की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुई। Say Na, say na गाना तो आपको याद होगा ही.


डॉन

डॉन

फरहान अख्तर की फिल्म डॉन भले ही शाहरूख खान की फिल्म थी। लेकिन प्रियंका ने रोमा के किरदार में अपनी बेजोड़ छाप छोड़ी। इस फिल्म में प्रियंका एक्शन करती भी नजर आईं।


फैशन

फैशन

और आखिर फिल्म आ ही गई, जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा को बेस्ट एक्ट्रेस नेश्नल एवार्ड से सम्मानित किया गया। मधुर भंडारकर की यह फिल्म सुपरहिट थी।


दोस्ताना

दोस्ताना

प्रियंका ने देसी गर्ल को इतना फेमस कर दिया कि लोग आज भी इस किरदार को भूल नहीं पाए हैं। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन के बीच प्रियंका का सेक्सी रूप बेहतरीन था।


What's Your Raashee?

What's Your Raashee?

आशुतोष गोवारिकर कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ धमाल नहीं कर पाई था। लेकिन निर्माता- निर्देशकों को समझ आ गया कि प्रियंका चोपड़ा चाह लें तो कुछ भी कर सकती हैं। फिल्म में प्रियंका के 12 किरदार थे।


सात खून माफ

सात खून माफ

विशाल भारद्वाज की इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को फिल्मफेयर क्रिटिक्स एवार्ड- बेस्ट एक्ट्रेस दिया गया था।


बर्फी

बर्फी

झिलमिल के किरदार में प्रियंका चोपड़ा की जितनी तारीफ की जाए कम है.. न सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी प्रियंका को इस फिल्म के बाद सिर पर बैठा लिया।


मैरी कॉम

मैरी कॉम

मैरी कॉम बनी प्रियंका चोपड़ा की मेहनत इस फिल्म में साफ झलकती है। कोई शक नहीं कि इस फिल्म के लिए प्रियंका की दिल खोलकर तारीफ की गई।


दिल धड़कने दो!

दिल धड़कने दो!

न सिर्फ एक्टिंग, ब्लकि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की गायकी को पसंद किया गया। सितारों की भीड़ में भी प्रियंका अपनी छाप छोड़ने में सफल रहीं।


बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

फिल्म का नाम भले ही बाजीराव मस्तानी थी, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने काशीबाई का किरदार इतने बेहतरीन ढंग से निभाया कि फिल्म की सबसे मजबूत कड़ी उन्हें ही माना गया।


English summary
Priyanka Chopra is not the real hero in Jai Gangaajal, a film directed by Prakash Jha.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos