»   » Shocking रणवीर-अनुष्का की कैमिस्ट्री पर बहन प्रियंका के कमेंट्स!

Shocking रणवीर-अनुष्का की कैमिस्ट्री पर बहन प्रियंका के कमेंट्स!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दिल धड़कने दो में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह को सालों बाद परदे पर देखकर दर्शक काफी खुश थे। रणवीर और अनुष्का हमेशा की तरह इस बार भी एक दूसरे के साथ काफी अच्छे दिखे। लेकिन प्रियंका चोपड़ा जो कि रणवीर सिंह की मुंहबोली बहन हैं उनकी बात करें तो उन्हें रणवीर और अनुष्का नॉर्मल लगे लेकिन रणवीर और अनिल कपूर की कैमिस्ट्री उन्हें बेस्ट लगी।

इस बात का प्रूफ है रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की कुछ पर्सनल चैट जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि वाकई प्रियंका चोपड़ा को रणवीर सिंह बहन मानते हैं। अब प्रियंका जो कि अपनी अगली फिल्म में एक रियल लाइफ कपल यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ हैं तो जाहिर है कि वो रणवीर और अनुष्का की कैमिस्ट्री के कैसे बेस्ट कह सकती थीं।

इसके अलावा रणवीर ने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की कैमिस्ट्री को बेहतरीन बताया और इसपर प्रियंका ने कहा कि वो चाहती हैं कि फरहान के साथ और काम करें।

English summary
Ranveer Singh and his assumed sister Priyanka Chopra chat a lot. After Dil Dhadakne Do gets good response here they are chatting on phone where Priyanka comments on Ranveer and Anushka chemistry.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos