»   » 3 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा कमा जाएगी 'प्रेम रतन धन पायो'!

3 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा कमा जाएगी 'प्रेम रतन धन पायो'!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जी नहीं, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये बयान दिया है प्रेम रतन धन पायो में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे एक्टर अनुपम खेर ने। ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की बजरंगी भाईजान का धमाका अभी कम भी नहीं हुआ है और फैंस को उनकी एक और फिल्म का इंतजार है।

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही 'प्रेम रतन धन पायो' दिवाली पर धमाका करने वाली है। अनुपम खेर की मानें तो बजरंगी भाईजान ने 3 दिनों में 100 करोड़ कमाया, लेकिन प्रेम रतन धन पायो इससे भी ज्यादा कलेक्शन करने वाली है। फिल्म में सलमान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

यहां देखिए 'प्रेम रतन धन पायो' की कुछ तस्वीरें-

प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो के साथ एक बार फिर सूरज बड़जात्या और सलमान खान की जोड़ी दर्शकों के सामने होगी। फैंस को एक बार फिर 'प्रेम' का बेसब्री से इंतजार है।

सलमान खान का प्रिंस लुक

यहां सलमान खान ब्लैक सूट पहले राजकुमार की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। यह शूटिंग राजस्थान के एक फोर्ट में रही है। तस्वीर देखकर साफ है कि निर्देशक सलमान को कोई सीन समझा रहे हैं।

सलमान खान

यहां सलमान खान राजस्थान के एक मंदिर से बाहर निकल रहे हैं। क्रू के सदस्य उन्हें घेरे हुए दिख रहे हैं। फिल्म में राजस्थान की खूबसूरती को जमकर दिखाया गया है।

मस्ती करते सलमान

यहां सलमान खान काफी मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं। सलमान का चेहरा देख कर ही आप बता सकते हैं यह सीन काफी मजेदार होगा। फिल्म में हमें इस सीन का इंतजार रहेगा।

फिल्म की सेट पर

पिंक शर्ट में सलमान खान.. खैर, यह तस्वीर फिल्म प्रेम रतन धन पायो के सेट पर की है। No Doubt.. सलमान यहां बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं।

राजकुमारी

फिल्म में सलमान खान राजकुमार तो सोनम कपूर राजकुमारी के किरदार में दिखेंगी। जबकि सलमान की बहन बनीं हैं स्वरा भास्कर।

अनुपम खर

फिल्म में अनुपम खेर भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगे। यहां आप देख सकते हैं कि निर्देशक उन्हें कोई सीन समझा रहे हैं। बहरहाल यहां जानिए - BOX Office: 'बजरंगी भाईजान' का कमाल.. 7 दिनों में दमदार 10 रिकॉर्ड

English summary
Salman Khan’s Prem Ratan Dhan Payo will be a bigger blockbuster than Bajrangi Bhaijaan, declares Anupam Kher.
Please Wait while comments are loading...