»   » ALERT: 'प्रेम रतन धन पायो' ब्लॉकबस्टर.. उड़ गई इन सितारों की नींद!

ALERT: 'प्रेम रतन धन पायो' ब्लॉकबस्टर.. उड़ गई इन सितारों की नींद!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो' ने ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड तोड़ सफलता पाई है। माना जा रहा है कि चार दिन के वीकेंड कलेक्शन पर फिल्म 150 करोड़ तक का कलेक्शन कर ले जाएगी।

हम्मम.. अब फिल्म की इस सफलता पर सूरज बड़जात्या और फिल्म की टीम जहां खुशी से पागल हो रही होगी, वहीं कई सितारों की नींद उड़ भी गई होगी। बता दें, फिल्म के पहले दिन की कमाई शाहरूख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से बस कुछ ही दूर रह गई।


MUST READ: 200 करोड़ की हो चुकी है सलमान की 'प्रेम रतन धन पायो' !


प्रेम रतन धन पायो इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है। लिहाजा, आने वाली दो फिल्मों के लिए यह चेतानवी की तरह है- शाहरूख खान की 'दिलवाले' और संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी'। यदि फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो हो सकता है कुल कमाई में यह आमिर खान के 'पीके' को भी पीछे छोड़ दे।


यहां जानिए सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो की सफलता ने किन सितारों की नींद उड़ा दी होगी-


शाहरूख खान

शाहरूख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। फिल्म ने 44.97 करोड़ का कलेक्शन किया था। ठीक एक साल के बाद सलमान खान की 'प्रेम रतन धन पायो' ने यह रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश की है। लिहाजा, पूरी उम्मीद है कि शाहरूख फिल्म 'दिलवाले' से अपनी जगह और मजबूत करने की कोशिश करेंगे।


आमिर खान

आमिर खान की 'पीके' बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। लेकिन यदि प्रेम रतन धन पायो ऐसी कमाई करती रही तो कोई शक नहीं कि जल्द ही सलमान खान की यह फिल्म 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।


संजय लीला भंसाली

शानदार सेट.. ग्रैंड फिल्म.. इन सब का मतलब अब तक बॉलीवुड में संजय लीला भंसाली माना जाता था। लेकिन सूरज बड़जात्या ने प्रेम रतन धन पायो से यह टैग भी अपने नाम कर लिया। अब उम्मीद है बाजीराव मस्तानी से संजय इस लड़ाई में जीतने की कोशिश करेंगे।


'तमाशा' टीम

नवंबर में दो ही बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। प्रेम रतन धन पायो और तमाशा.. अब जबकि प्रेम रतन धन पायो ने इतनी सफलता हासिल कर ली है, कहीं न कहीं तमाशा को भी इस फिल्म से लड़ने के लिए तैयार होना पड़ेगा।


दीपिका पादुकोण

बता दें, दीपिका पादुकोण ने प्रेम रतन धन पायो को न कर दिया था। लिहाजा, अब इसकी बेजोड़ सफलता को देखते हुए उन्हें कहीं न कहीं अफसोस तो जरूर हो रहा होगा।


करण जौहर

सूरज बड़जात्या ने सालों बाद वापसी की है। इस बीच फैमिली ड्रामा बनाने का जिम्मा करण जौहर ने ले लिया था। लेकिन सूरज बड़जात्या की इस धमाकेदार वापसी के बाद करण जौहर कुछ अलग करने की जरूर सोचेंगे।


English summary
Salman Khan's Prem Ratan Dhan Payo success may give sleepless night to Shahrukh Khan and Aamir Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos