»   » ALERT: प्रेम रतन धन पायो का वो सरप्राइज़ जो खुला ही नहीं!

ALERT: प्रेम रतन धन पायो का वो सरप्राइज़ जो खुला ही नहीं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] प्रेम रतन धन पायो रिलीज़ हो चुकी है  और फिल्म के म्यूज़िक ने तहलका मचा रखा है। रोज़ फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई बात सामने आ जाती है और धीरे धीरे कर के फिल्म से जुड़ी इतनी बातें सामने आ चुकी हैं लेकिन लोग कुछ अहम चीज़ें भूल गए।

जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तो एक खबर आई थी कि फिल्म में 13 मिनट का एक गाना है। लेकिन फिल्म के म्यूज़िक एल्बम में ये गाना नहीं है। ये गाना दरअसल, टिपिकल अंताक्षरी स्टाइल में शूट किया गया था लेकिन अंत में इसे एडिटिंग में काट दिया गया। लेकिन एक और बात है जो किसी ने ध्यान नहीं दी।


प्रेम रतन धन पायो के हर गाने को देखकर आपको पुरानी फिल्मों का कोई ना कोई गाना तो याद आया ही होगा। नहीं तो हम याद दिला देते हैं - 
 

हर गाना का थीम कॉपी
  

हर गाना का थीम कॉपी

फिल्म का हर गाना आपको हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, विवाह और मैंने प्यार किया के किसी गाने की याद दिला देगा।


हालो रे
  

हालो रे

फिल्म में एक बहुत ही प्यारा रास गीत है...हालो रे राधा के अंगना...इस गाने को वीडियो तो नहीं आया है पर इसका फील आपको हम साथ साथ हैं के मईया यशोदा की याद दिला जाएगा।


प्रेम रतन धन पायो मैंने...
  

प्रेम रतन धन पायो मैंने...

जिस तरह सलमान के प्यार में सोनम नाच रही हैं, बिल्कुल ऐसे ही उनके प्यार में माधुरी दीक्षित भी माई नी माई पर थिरक चुकी हैं।


प्रेम लीला
  

प्रेम लीला

फिल्म का ये गाना प्रेम का इंट्रो है। लेकिन है ये नौटंकी। ठीक वैसे ही जैसे हम साथ साथ हैं में तबू के घर आने पर होती है...सुनो जी दुल्हन में!


जलते दिए
  

जलते दिए

सोनम और सलमान का ये प्यारा सा रोमांटिक नंबर जलते दिए आपको मुझे हक है की याद ज़रूर आएगी। विवाह में शाहिद अमृता भी कुछ ऐसा ही रोमांस करते नज़र आए थे।


आज उनसे मिलना है....
  

आज उनसे मिलना है....

थोड़ी चकली चिवड़ा लेते चलें....थोड़ी गुझिया वुझिया लेते चलें...कुछ याद आया....रसमलाई आपके लिए...इतनी मिठाई आपके लिए....


बचपन कहां
  

बचपन कहां

हालांकि बचपन कहां फिल्म का सैड सॉन्ग है पर इस गाने में जितनी भी बातें की गई हैं...जिन्हें ढूंढा जा रहा है, वो सब एबीसीडी में थी।


आज उनसे कहना है हमें
  

आज उनसे कहना है हमें

इस गाने में सोनम आखिरकार अपने प्यार का इज़हार करती हैं और वैसे तो राजश्री की हीरोइनें प्यार का इज़हार नहीं करती सिवाय कबूतर जा में भाग्यश्री के।


तोड़ तड़ैया
  

तोड़ तड़ैया

वैसे तो इस गाने का वीडियो भी नहीं आया है पर लिरिक्स से गाना काफी छेड़छाड़ भरा लग रहा है...और छेड़छाड़ से कुछ याद आया....


दीदी तेरा देवर
  

दीदी तेरा देवर

दीदी तेरा देवर दीवाना से बेहतर छेड़छाड़ किसी गाने में हुई है भला!!!


Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos