»   » OUCH.. फिल्म कर दी REJECT.. क्योंकि हीरो कोई सुपरस्टार नहीं था!

OUCH.. फिल्म कर दी REJECT.. क्योंकि हीरो कोई सुपरस्टार नहीं था!

अफवाहों की मानें तो मोहनजोदड़ो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने हाल ही में सूरज पंचोली के अपोजिट एक फिल्म रिजेक्ट कर दी। क्योंकि पूजा सिर्फ ए- लिस्टर्स एक्टरों के साथ काम करना चाहती हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहानी है एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की। 2016 में आई फिल्म 'मोहनजोदड़ो' फेम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को शायद इससे बड़ी डेब्यू फिल्म नहीं मिल सकती थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही। लेकिन न्यूकमर एक्ट्रेस को शायद कोई फर्क नहीं पड़ा। 

pooja hedge

अफवाहों की मानें तो हाल ही में पूजा हेगड़े ने सूरज पंचोली के अपोजिट एक लीड रोल करने से इंकार कर दिया। क्योंकि सूरज एक बड़े स्टार नहीं है। सूत्रों के अनुसार, पूजा सिर्फ ए- लिस्ट एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं। 

BOX OFFICE: 300 करोड़ तक पहुंच जाएगी ब्लॉकबस्टर 'दंगल'.. फाइनल है!

हम्मम.. किसी फिल्म को रिजेक्ट करना अपना फैसला होता है, लेकिन सिर्फ सुपरस्टार्स के साथ फिल्म करने की ख्वाहिश रखना गलत है। बहरहाल, बातें तो यहां तक उठ रही हैं कि पूजा हेगड़े फिर से टॉलीवुड में जमने की सोच रही हैं। 

जी हां, सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के अपोजिट उन्हें फाइनल भी कर लिया गया है। बता दें, पूजा ने बॉलीवुड में भले ही 2016 में एंट्री ली है। लेकिन साउथ में वह काफी हिट फिल्में दे चुकी हैं। 

English summary
Pooja Hegde rejects a role opposite Sooraj Pancholi because he is not a big star?
Please Wait while comments are loading...