»   » TWIST: सुपरस्टार पति पत्नी और 'वो' में एक नहीं दो दो WOH!

TWIST: सुपरस्टार पति पत्नी और 'वो' में एक नहीं दो दो WOH!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सब कुछ लगभग क्लियर था - फरहान अख्तर और अधुना के तलाक की वजह सीधा सीधा श्रद्धा कपूर को माना जा रहा था। लेकिन जैसी ही उनका नाम लोग खुलकर लेने लगे वैसे ही एक नया एंगल सबके सामने आ गया। 

दरअसल, फरहान अख्तर और उनकी एक कोस्टार की नज़दीकियों की खबर काफी समय से सबको सुनाई दे रही थी। हालांकि कोई भी खुलकर श्रद्धा कपूर का नाम नहीं लेना चाह रहा था क्योंकि अब इंडस्ट्री के बड़े बड़े नाम जो जुड़े थे। 
[अपना घर बचाने के लिए सलमान ने कराया ब्रेकअप!] 

लेकिन जब फरहान ने सामने आकर अपने तलाक की बात की तो लोगों ने भी खुलकर उनके बारे में बात करना शुरू कर दिया। लेकिन जैसे ही श्रद्धा का नाम सबने खुलकर लिया, एक नई अफवाह उड़ी कि वो को स्टार श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी हैं। 

और ये खबरें तब से पुख्ता हुईं जब हाल ही में एक इवेंट में फरहान अख्तर अदिति राव हैदरी के साथ नज़र आए। सूत्रों की मानें तो इसी के बाद अधुना ने उन्हें तलाक देने का फैसला कर लिया। 

बहरहाल, बॉलीवुड में कई ऐसे अफेयर थे जो कभी थे नहीं पर अचानक शादी में बदल गए -  

वज़ीर को स्टार

फरहान की जिस को स्टार से करीबी थी वो अचानक ही अदिति राव हैदरी हो गईं। दोनों हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म वज़ीर में नज़र आए थे और साथ में काफी अच्छे लगे थे।

फरहान - अधुना

वहीं फरहान अधुना के अलग होने की खबरों के साथ ही श्रद्धा आदित्य के साथ आने की खबरें भी काफी तेज़ी से उड़ रही हैं। पर फरहान को इससे ज़्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि उनके और श्रद्धा के बीच सिर्फ कुछ ज़्यादा दोस्ती हो गई थी।

हुमा कुरैशी - सोहेल खान

हुमा कुरैशी और सोहेल खान के अफेयर की खबरें तब से लीक हुई हैं जब से खान परिवार के गणपित सेलिब्रेशन में सोहेल की पत्नी सीमा किसी को नहीं दिखीं पर हुमा घर के सारे काम करती दिखीं।

रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें अजब प्रेम की गज़ब कहानी से उड़ना शुरू हुई थी पर किसी ने ध्यान नहीं दिया क्योंकि कैट सलमान को डेट कर रही थीं...और फिर जो हुआ वो इतिहास है।

आमिर खान - किरण राव

हालांकि दोनों का कहना है कि वो आमिर के तलाक के बाद करीब आए। लेकिन किरण राव लगान में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और बहुत इंटेलिजेंट थीं ऐसा आमिर कहते थे!

लारा दत्ता - महेश भूपति

महेश भूपति की पहली पत्नी ने साफ साफ लारा दत्ता पर उनका घर तोड़ने का इल्ज़ाम लगाया। लेकिन लारा ने सबको झूठा कह दिया। बाद में लारा दत्ता और महेश भूपति ने शादी कर ली...WOW!

रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा

रानी और आदित्य के अफेयर की खबरें तब से शुरू हुईं जब रानी मुखर्जी धर्मा और यशराज का अटूट हिस्सा बन गईं। फिर आदित्य चोपड़ा का तलाक हुआ और रानी मुखर्जी की शादी...पर इनका कोई कनेक्शन नहीं है...ऐसा रानी का कहना है।

श्रीदेवी कपूर बोनी कपूर

श्रीदेवी ने अपने अफेयर को झुठलाने के लिए यहां तक कह दिया था बोनी कपूर उनके भाई जैसे हैं। फिर श्रीदेवी प्रेगनेंट हो गईं और बोनी कपूर को मोना को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी करनी पड़ी।

सैफ अली खान - करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर के अफेयर की खबरें टशन से बाहर आईं लेकिन सबने इन्हें झुठला दिया। और उसके बाद तो जो हुआ वो भी इतिहास ही है।

English summary
Not one but two co stars responsible for Farhan Akhtar - Adhuna Akhtar split.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos