»   » अनुष्का नहीं...इस एक्ट्रेस को देखकर शर्मा जाते थे विराट कोहली..खुद कबूली थी बात

अनुष्का नहीं...इस एक्ट्रेस को देखकर शर्मा जाते थे विराट कोहली..खुद कबूली थी बात

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने रिलेशनशिप को लेकर भले ही न बोलते हों लेकिन कई और तरीकों से प्यार जता ही देते हैं। जिसके चलते सबके पसंदीदा सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। हाल ही में अनुष्का को अपनी ट्विटर की प्रोफाइल पिक में शामिल करने बाद जबरदस्त चर्चाओं में आया ये रिलेशनशिप फिर से सुर्खियों में है।

इस बार वजह कोई तस्वीर नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस है। जी हां, अनुष्का से पहले विराट कोहली दूसरी एक्ट्रेस को पसंद करते थे। यही नहीं विराट ने ये बात सबके सामने कबूली भी थी। विराट ने खुले आम इस एक्ट्रेस को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की थीं। जिसके बाद ये माना जा रहा था कि विराट इस एक्ट्रेस को काफी पसंद करते हैं।

not-anushka-sharma-virat-kohli-confessed-his-liking-other-ac

इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे इस एक्ट्रेस के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते नजर आ रहे हैं। यंग विराट ने एक एंकर के सवाल के जवाब में अपनी पसंद जाहिर की थी। आगे की स्लाइड में जानें कौन है ये एक्ट्रेस और वीडियो में कैसे खोला विराट ने राज-

मशहूर हैं प्यार के किस्से

मशहूर हैं प्यार के किस्से

क्रिकेटर विराट कोहली का नाम जब जब भी सामने आता हैं तब तब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनके साथ जोड़ा जाता है। आज दोनों के प्यार के किस्से मीडिया और क्रिकेट की गलियारों में काफी मशहूर है।

पहले इन्हें पसंद करते थे विराट

पहले इन्हें पसंद करते थे विराट

एक वक़्त था जब विराट का दिल अनुष्का के लिए नहीं बल्कि एक ऐसी एक्ट्रेस के लिए धडकता था जो आज एक सुपरस्टार की बीवी है। विराट ने इस बात को खुद एक इंटरव्यू में कबूला है कि वो इस एक्ट्रेस पर फ़िदा थे। यह एक्ट्रेस करिश्मा नहीं हैं बल्कि जेनेलिया देशमुख है।

सामने आया वीडियो

सामने आया वीडियो

कुछ सालों पहले विराट ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस इश्क का बयान अनुष्का दांडेकर से किया था। इस इंटरव्यू में कोहली ने बताया था वह अपनी करंट गर्लफ्रेंड अनुष्का के नहीं बल्कि जेनेलिया डिसूजा के फैन हैं।

क्यूट लगती हैं मुझे

क्यूट लगती हैं मुझे

यह इंटरव्यू काफी पुराना है। उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें जेनेलिया काफी क्यूट लगती हैं। जब उनसे पूछा गया क्यों तो उन्होंने शर्माते हुए कहा कि बस वो मुझे क्यूट लगती हैं।

तीन सालों से साथ हैं विराट-अनुष्का

तीन सालों से साथ हैं विराट-अनुष्का

बता दें अनुष्का और विराट का रिलेशनशिप कुछ तीन सालो से हैं। इतना ही नहीं ख़बरों की माने तो अनुष्का की फिल्म सुल्तान के रिलीज़ से कुछ वक़्त पहले दोनों ने अपने आप से ब्रेक भी ले लिया था लेकिन बाद में दोनों ने पैच अप भी कर लिया।

दोनों ने कभी नहीं की बात

दोनों ने कभी नहीं की बात

दोनों कई बार साथ देखे जाते हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। दोनों सबके सामने प्यार जताने से पीछे तो नहीं हटते लेकिन मीडिया के सामने रिश्ते की बात कभी नहीं कबूलते।

साथ में खरीद लिया घर

साथ में खरीद लिया घर

अनुष्का और विराट ने अब तक अपने इस रिलेशनशिप को कोई नाम नहीं दिया है लेकिन दोनों ने कुछ सालों पहले एक फ्लैट ख़रीदा है। जिसमें वो बहुत जल्द शिफ्ट हो सकते है। ख़बरों की माने तो विराट ने अनुष्का को कई बार शादी के लिए प्रपोज किया हैं लेकीन अनुष्का शादी में नहीं बल्कि करियर में फोकस रहना चाहती है।

जब अनुष्का को विराट ने डीपी में लगाया

जब अनुष्का को विराट ने डीपी में लगाया

हाल ही में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक में लगया था। विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर सोशल एकाउंट की प्रोफाइल पिक में लगा कर बड़े ही क्यूट तरीके से प्यार जताया था।

English summary
not anushka sharma virat kohli confessed hid liking for other actress
Please Wait while comments are loading...