»   » सलमान खान की धमाकेदार सीक्वल फिल्म.. बदल गई हीरोईन....!

सलमान खान की धमाकेदार सीक्वल फिल्म.. बदल गई हीरोईन....!

सलमान खान की सीक्वल फिल्म किक 2 फिर खबरों में छा गई है। अफवाहों की मानें तो फिल्म में जैकलीन फर्नाडींस नहीं होंगी हीरोइन।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी धमाकेदार फिल्म किक के सीक्वल की काफी दिनों से चर्चा है। साजिद एक बार फिर सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं और किक पार्ट 2 बनाने वाले हैं। हालांकि फिल्म के फ्लोर पर आने की फिलहाल कोई खबर नहीं है।

'2017 ईद का है इंतजार.. ब्लॉकबस्टर हैं सलमान खान.. BOX OFFICE तूफान..'

खैर, फिल्म से जुड़ी ताजा खबर यह आ रही है कि इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

 Kick 2

जबसे यह फाइनल किया गया है कि फिल्म में जैकलीन नहीं होंगी.. कई एक्ट्रेस का नाम किक 2 से जोड़ा जा रहा है। लेकिन बता दें, अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है। उम्मीद है कि किक 2 2018 में फ्लोर पर आ जाएगी ।

यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान-

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द बुनी कहानी है।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की अगली डांस ड्रामा फिल्म में सलमान खान एक पिता के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही इन्हें आप जबरदस्त डांस करते भी देखेंगे।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में आ सकती है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

अफवाहें हैं कि सूरज बड़जात्या की अगली म्यूजिकल फिल्म में सलमान खान होंगे। फिलहाल निर्देशक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
According to rumours, Jacqueline Fernandez will not be seen in Salman Khan's Kick 2.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos