»   » शाहरूख- सलमान - आमिर पर क्या कहते हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी!

शाहरूख- सलमान - आमिर पर क्या कहते हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] नवाजुद्दीन सिद्दिकी आज बॉलीवुड का एक ऐसा नाम हो चुके हैं, जिनकी काबिलियत पर शायद ही किसी को शक हो। अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ने वाले नवाज बॉलीवुड की 'खान तिकड़ी' के साथ काम कर चुके हैं और काफी एन्जॉय करते हैं।

नवाज कहते हैं कि शाहरूख खान, सलमान खान या आमिर खान के साथ फिल्म करने पर 95 % लोग मेरी फिल्म देखने जरूर आते हैं। अगर बाकी के 5 प्रतिशत लोग मेरी दूसरी छोटी फिल्मों को भी देखने आते हैं तो फिल्म हिट हो जाती है। फिलहाल नवाज शाहरूख के साथ 'रईस' की शूटिंग कर रहे हैं।

यहां जाने खान तिकड़ी के साथ कैसा है नवाजुद्दीन सिद्दिकी का साथ-

बजरंगी भाईजान

सलमान खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने फिल्म बजंरगी भाईजान में खूब धमाल मचाया है। पाकिस्तानी पत्रकार के रूप में दर्शकों ने नवाज को काफी पसंद किया।

किक

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सलमान खान के साथ नजर आए थे। सलमान यानि की जिनके सामने सभी धुंधले पर जाते है। लेकिन यहां ऐसा कुछ नहीं था। फिल्म में नवाज की हंसी हो या उनका अंदाज सभी दर्शकों को आज तक याद है।

आमिर के साथ 'तलाश'

तलाश में नवाजुद्दीन भले ही काफी कम समय के लिए उनके किरदार तैमुर को काफी नोट किया गया। जहां आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट हों, वहां नवाज को याद रखा जाए, तो इसे उपलब्धि ही कहेंगे। वैसे बता दें, नवाज ने अपनी डेब्यू आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'पीपली लाइव' में भी काम किया था।

रईस

इस साल ईद पर 'बजरंगी भाईजान' तो अगले साल ईद पर 'रईस'.. जी हां, आमिर खान, सलमान खान के बाद अब नवाज शाहरूख खान के साथ नजर आने वाले हैं। उम्मीद है शाहरूख और नवाज के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा।

शाहरूख पर क्या कहते हैं नवाज..

नवाजुद्दीन कहते हैं कि शाहरूख खान काफी बेहतरीन इंसान हैं। रईस में मैं गुजरात के पुलिस के रूप में दिखूंगा। शाहरूख के साथ शूटिंग करना काफी मजेदार रहा। वो अपने को-स्टार्स का बहुत ख्याल रखते हैं। साथ ही काफी प्रफोशनल भी हैं।

English summary
Nawazuddin Siddiqui says when I work with Salman Khan, Shahrukh or Aamir Khan, 95 per cent of the audience comes to watch the film.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos