»   » W.O.W. मुन्नाभाई पार्ट 3...संजू - अरशद के साथ एेसे स्टार्ट हुई फिल्म!

W.O.W. मुन्नाभाई पार्ट 3...संजू - अरशद के साथ एेसे स्टार्ट हुई फिल्म!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हो सकता है कि हम ज़्यादा एक्साइटेड हों इसलिए हमें ऐसा लग रहा हो लेकिन मुन्नाभाई पार्ट 3 का काम शुरू हो चुका है। हाल ही में राजकुमार हिरानी के घर डिनर पर संजय दत्त, अरशद वारसी और विधु विनोद चोपड़ा मिले। 

और अगर सूत्रों की मानें तो ये मीटिंग मुन्नाभाई 3 की पहली मीटिंग थी। फिल्म को लेकर लगभग चीज़ें फाइनल हो चुकी हैं और इसलिए ये डिनर मीटिंग रखी गई थी। 
[SCOOP: खलनायक रीमेक के लिए दो सुपरस्टार्स में टक्कर] 

वैसे भी संजय दत्त अपने फुल फॉर्म में आने की तैयारी कर रहे हैं और राजकुमार हिरानी भी कह चुके हैं कि मुन्नाभाई 3 की स्क्रिप्ट पर फुल तेज़ी से काम चल रहा है। 

वैसे भी संजय दत्त जब जब पैरोल पर वापस आए, उनकी किसी ना किसी फिल्म में होने की चर्चा बनी रही। अब उनकी सज़ा जल्द खत्म होने वाली है और संजय दत्त के पास ऑफर की भरमार है।
[PIC OF THE DAY: बॉलीवुड संजय दत्त के लिए सड़कों पर उतरा!] 

अब उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने तीन फिल्मों के नाम भी रजिस्टर करवा दिये हैं और इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स के साथ उनका नाम जुड़ रहा है। जानिए संजय दत्त के आने वाले संभावित प्रोजेक्ट्स -

मुन्नाभाई पार्ट 3

मुन्नाभाई पार्ट 3

ये बॉलीवुड की सबसे इंटरेस्टिंग खबर है। दरअसल इस फिल्म पर भी तेज़ी से काम चल रहा है। खबरें आती हैं कि फिल्म बंद हो गई है। लेकिन राजुकमार हिरानी ने खुद फिल्म के बारे में बात कर सब क्लियर किया।

दत्त

दत्त

संजय दत्त की कंपनी ने हाल ही में तीन नाम रजिस्टर कराए। पहला नाम रजिस्टर किया गया है दत्त और माना जा रहा है कि ये संजय दत्त की बायोपिक के लिए है जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का काम शुरू हो चुका है।

तुरुंग

तुरुंग

तुरुंग एक मराठी शब्द है जिसका मतलब है जेल। और माना जा रहा था कि संजय दत्त इसी नाम की कहानी जेल में लिख रहे थे जिस पर अपडेट वो चिट्ठियों के ज़रिए विधु विनोद चोपड़ा को देते थे।

कोलाबा हाइट्स

कोलाबा हाइट्स

ये तीसरा नाम है जो संजय दत्त की कंपनी ने रजिस्टर कराया है। और ये उस जगह से मिलता है जहां संजय रहते हैं। संजय इंपेरियल हाइट्स के एक अपार्टमेंट में रहते हैं।

मार्को भाऊ

मार्को भाऊ

विधु विनोद चोपड़ा की एक फिल्म में काम करेंगे जिसका नाम है मार्को भाऊ। फिल्म को डायरेक्ट करेंगी चोपड़ा की बहन। और इस फिल्म पर संजय के बाहर आते ही शुरू हो चुका है।

पावर

पावर

राजकुमार संतोषी की ये फिल्म काफी समय से अटकी पड़ी है। और फिल्म में संजय दत्त और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म 2015 में रिलीज़ होने वाली थी।

हंसमुख पिघल गया

हंसमुख पिघल गया

ये फिल्म संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे थे और उनके साथ फिल्म में थे अमिताभ बच्चन। लेकिन संजय की सज़ा के बाद सारा काम बंद हो गया था। उम्मीद है कि फिल्म पर फिर से काम शुरू होगा।

टोटल धमाल

टोटल धमाल

टोटल धमाल, धमाल का तीसरा पार्ट है और फिल्म पर काफी काम हो चुका था। अगर सब कुछ ठीक रहा तो संजय दत्त इस पर भी काम शुरू कर देंगे।

शुद्धि

शुद्धि

शुद्धि की खबरें तब पक्की हुईं जब संजय दत्त की पैरोल पर करण जौहर और करण मल्होत्रा उनसे मिले। लेकिन अब तो शुद्धि का ही कोई अता पता नहीं है। ऐसे में संजू का होना ना होना बराबर है।

English summary
Munna Bhai 3 plans are on the way and here is the proof.
Please Wait while comments are loading...