»   » SWEET: अजय देवगन का सबसे रोमांटिक अंदाज.. काजोल ने किया शेयर!

SWEET: अजय देवगन का सबसे रोमांटिक अंदाज.. काजोल ने किया शेयर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] शाहरूख खान और काजोल के कमबैक ने फैंस को क्रेजी कर दिया है। हाल ही में दोनों पर फिल्माया 'दिलवाले' का पहला गाना रिलीज किया गया और कोई शक नहीं कि गाना बेहतरीन है।

बहरहाल, बता दें, इसी रोमांटिक सांग लांच के दौरान काजोल से एक सवाल किया गया कि उनके पति अजय देवगन के आजतक उनके लिए सबसे रोमांटिक क्या किया है?


रोहित शेट्टी की धमाकेदार फिल्म.. एक साथ आएंगे दो सुपरस्टार!


इस सवाल पर काजोल का जवाब सुनने लायक था। काजोल ने बताया कि जब वे दिलवाले की शूटिंग के लिए जाती थीं कि अजय घर में बच्चों की देखभाल करते थे। जी हां, जब तक काजोल ने दिलवाले की शूटिंग की.. तब तक अजय ने घर बच्चों के साथ समय गुजारा। काजोल ने कहा कि यह काफी रोमांटिक अंदाज था, जब अजय ने कहा, 'तुम काम पर जाओ, मैं बच्चों का ख्याल रखूंगा।'


Awwww.. हमें भी लगता है कि यह काफी रोमांटिक है। बता दें, अजय देवगन भी फिलहाल अपनी फिल्म 'शिवाय' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।


बहरहाल, यहां देखें अजय देवगन- काजोल की तस्वीरें-


अजय देवगन- काजोल

अजय देवगन अब अगले साल शिवाए और बादशाहो में दिखने वाले हैं। जबकि काजोल इस साल के अंत में रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले के साथ कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को शाहरूख-काजोल की जोड़ी दिखेगी।


फंक्शन

अमिताभ बच्चन की बर्थडे पार्टी में मीडिया के सामने पोज करते अजय देवगन और काजोल।


शाहरूख- अजय

कुछ ही दिनों पहले यह अफवाह सामने आई है कि रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 3 से शाहरूख खान और अजय देवगन दोनों जुड़ने वाले हैं।


 


काजोल

शाहरूख और अजय देवगन के बीच काजोल एक ऐसी फैक्टर हैं, जो दोनों से जुड़ीं हुई हैं। शाहरूख- काजोल की दोस्ती से भला कौन वाकिफ नहीं है!


 


अजय देवगन- काजोल

अपनी शादी में कुछ ऐसे दिखे थे अजय देवगन और काजोल। आज इनकी एक बेटी और एक बेटा हैं।


सुपरस्टार्स

अजय देवगन और काजोल दोनों ही बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।


 


साथ- साथ किया काम..

अजय देवगन और काजोल ने कई फिल्मों में साथ साथ काम किया है और इनकी लगभग सभी फिल्में सफल रही हैं। जैसे इश्क, प्यार तो होना ही था, यू मी और हम..


English summary
Kajol shared the most romantic gesture by her husband Ajay Devgn and it’s too sweet. Read what.
Please Wait while comments are loading...