»   » तगड़ा Rumor: मंदाना करीमी सलमान खान की सुलतान में फाइनल?

तगड़ा Rumor: मंदाना करीमी सलमान खान की सुलतान में फाइनल?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] बिग बॉस 9 फेम मंदाना करीमी ने काफी पॉपुलैरिटी बटोर ली है और अब अगर सूत्रों की मानें तो उन्हें सलमान खान की सुलतान के लिए अप्रोच किया गया है। और ये मंदाना की चौथी बॉलीवुड फिल्म हो सकती है। इससे पहले वो कुणाल खेमू की भाग जॉनी, मैं और चार्ल्स और क्या कूल हैं हम 3 का हिस्सा बन चुकी हैं।

खबरो की मानें तो सुलतान की टीम चाहती है कि 'सुल्तान' में कोई नया चेहरा सलमान के अपोज़िट दिखे और मंदाना को यह रोल देने पर विचार किया जा रहा है।
[MUST SEE: सुलतान के लिए परिणीति चोपड़ा का ऑडीशन] 

'बिग बॉस डबल ट्रबल' में बतौर होस्ट दिख रहे सलमान पर मंदाना का साइड लेने का आरोप लग चुका है। बाहर होने के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रहे पुनीत वशिष्ठ ने कहा था कि सलमान मंदाना की खूबसूरती के कायल हैं।
[PHOTOS: इन 14 हसीनाओं पर फिसल चुके हैं सलमान!]

अगर वाकई मंदाना करीमी को ये रोल मिल गया तो ये खबर सौ फीसदी सच हुई कि सलमान खान का दिल एक बार फिर मंदाना करीमी पर आ गया है।  जानिए अब तक किस किस के हाथ से निकली सुलतान -

रेखा कैंसिल!

फिल्म में सलमान खान की मां के लिए रेखा को फाइनल किया गया था। अब रेखा का किरदार ही हटा दिया गया या उन्हें रिप्लेस किया गया पता नहीं।

अनुष्का Vs परिणीति

फिल्म में दो हीरोइनें थीं लेकिन एक लीड और दूसरा सेकंड लीड। परिणीति चोपड़ा अपना डेब्यू अनुष्का शर्मा के साथ लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल में कर चुकी हैं। यहां भी वो सेकंड लीड थीं।

परिणीति फाइनल

अब सूत्रों की मानें तो फिल्म में परिणीति फाइनल हो गई थीं और अपनी तैयारी में जुटने वाली थीं लेकिन फिर परिणीति ने ट्वीट किया कि वो सुलतान में नहीं हैं।

दीपिका पादुकोण

सबसे बड़ा और पहला नाम था दीपिका पादुकोण का। उन्होंने बाद में खुद बताया कि ऐसा कुछ नहीं। हालांकि उन्हें रोल ऑफर किया गया था ऐसा सबका मानना है।

अनुष्का शर्मा

इसके बाद खबरें आईं अनुष्का के नाम की। और ये चर्चा आज तक बरकरार है। हालांकि अनुष्का और आदित्य चोपड़ा को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है, कि आदित्य उनसे किसी बात पर खफा हैं।

कृति सैनन

इस बीच कृति सैनन का भी नाम लिया गया। हालांकि कृति कहती हैं कि बस कोई उन्हें अप्रोच तो करे। वैसे भी कृति आजकल हर ए लिस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल हैं।

भूमि पेडनेकर

यशराज के तीन फिल्म कॉन्ट्रैक्ट की वजह से भूमि का नाम भी अफवाहों में है। वो यशराज के एक प्रोजेक्ट पर ट्रेनिंग भी कर रही हैं लेकिन किस पर ये किसी को नहीं पता है।

हुमा कुरैशी

दंगल या सुलतान किसी एक फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। हालांकि हुमा ने कुछ भी नहीं कहा। लेकिन माना जा रहा है कि सलमान के नज़दीकी होने के कारण उन्हें ये मौका मिल रहा था।

सोनाक्षी सिन्हा

अब बात कुश्ती की हो तो सोनाक्षी की बात तो होनी ही थी। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपने करियर में कोई भी गलती नहीं करना चाहती हैं। और वो सोच समझकर ही प्रोजेक्ट कर रही हैं।

English summary
Mandana Karimi has finally bagged a Salman Khan film and this may be the biggest rumor you heard!
Please Wait while comments are loading...