»   » Shocking - पैसों के लिए मलाइका दे रही अरबाज को तालाक !

Shocking - पैसों के लिए मलाइका दे रही अरबाज को तालाक !

Subscribe to Filmibeat Hindi

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तालाक भी किसी मिस्ट्री से कम नहीं है। कभी बातें आती हैं कि दोनों अलग-अलग हो जाएंगे फिर दोनों अचानक किसी रेस्टोरेंट में पार्ट करते दिख जाते हैं। फिर से सभी कन्फ्युजन के शिकार हो जाते हैं।

हाल में भी दोनों साथ में एक रेस्टोरेंट से साथ में बाहर निकलते दिखे थे । और बातें शुरू हुई थी की शायद अब सबकुछ ठीक होगया।सलमान खान ने भी पुरी कोशिश की दोनों के बीच सुलझ हो जाए। स्पॉटब्वॉय पोर्टल की माने तो मलाइका ने वकील को जो कारण या प्वाइंटर्स बताए हैं वो चौंकाने वाले हैं।

[DHAMAKA: सलमान + दीपिका = डबल खान ब्लॉकबस्टर!]

स्पॉटब्वॉय के अनुसार मलाइका का कहना है कि अरबाज के खराब कैरियर और आर्थिक स्थिति उसे आज तक आर्थिक रूपसे मजबूत लाइफ नहीं दे पाए हैं। मलाइका का कहना है कि अरबाज की फैमिली चाहती है कि वो अब एक नॉर्मल जिंदगी शुरू करें जो वो नहीं करेंगी। मलाइका अपने बेटे की कस्टडी किसी भी कीमत पर नहीं खोना चाहती हैं लेकिन हां वो अरबाज से मिलने से नहीं रोकेंगी।

तीसरा तो ठीक है लेकिन पहला और दूसरा कारण तो हमें भी समझ नहीं आया। कल को अरबाज की किस्मत पलटी तो मलाइका क्या करेंगी। खैर जो भी हो लेकिन लगता तो यही है कि सच में पूरा साल सिर्फ तालाक और ब्रेकअप में जाने वाला है।

आगे की स्लाइड्स में देखें सलमान ने कैसे की खान परिवार को बचाने

वकील को बताए कारण

वकील को बताए कारण

मलाइका तलाक के सिलसिले में वकील से भी मिल चुकी हैं और कभी भी तलाक की अर्जी वो कोर्ट में दे सकती हैं।

 मलाईका से की बात

मलाईका से की बात

सूत्रों की मानें तो सलमान खान ने आखिरी बार मलाईका से बात की है और उन्हें समझाने की कोशिश की है कि सोच समझकर 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ें।

 अरबाज़ मलाइका से मिले

अरबाज़ मलाइका से मिले

वहीं सोहेल, अर्पिता और अलवीरा मलाईका से बांद्रा के रेस्टॉरेंट में मिले और वहां अरबाज़ भी मौजूद थे। सबने काफी देर तक बात की और इसके बाद अरबाज़ मलाइका अलग अलग निकल गए।

अरबाज़ कर रहे कोशिश

अरबाज़ कर रहे कोशिश

सूत्रों की मानें तो अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होेंने मलाईका के माता पिता को इंस्टाग्राम पर एनिवर्सरी विश की। और कुछ दिनों पहले खुलकर कहा कि मलाइका को लेकर वो काफी डरे हुए हैं।

 घर आकर की बात

घर आकर की बात

अरबाज़ और मलाइका, दोनों के माता पिता सोमवार को गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिले और शायद इस मुद्दे पर पूरी बातचीत हुई। हालांकि इस बातचीत में क्या हुआ पता नहीं।

करिश्मा कर रहीं कोशिश

करिश्मा कर रहीं कोशिश

वहीं अरबाज़ के कहने पर करिश्मा करीना भी पूरी कोशिश कर रही हैं कि ये रिश्ता बच जाए। करिश्मा करीना और मलाईका अमृता बेस्ट फ्रेंड्स हैं और एक दूसरे के बिना कहीं नहीं रहतीं।

रिश्तों में कमी

रिश्तों में कमी

काफी दिनों से अरबाज़ मलाईका और सोहेल खान सीमा खान के अनबन की खबरें चल रही हैं। और ये तब और तेज़ हो गईं जब एक तरफ सोहेल खान ने और दूसरी तरफ मलाईका खान ने घर छोड़ दिया।

ज़ोर पर अफेयर की खबरें

ज़ोर पर अफेयर की खबरें

हुमा कुरैशी और सोहेल खान के अफेयर की खबरें तब थोड़ी शांत हुईं जब हुमा ने सोहेल को बड़ा भाई कहा। वहीं मलाईका और अरबाज़ की दिक्कतें हाल ही में सामने आईं जब मलाईका की किसी बिज़नेसमैन को डेट करने की खबरें
आने लगीं।

 गायब थीं बहुएं

गायब थीं बहुएं

हाल ही में अर्पिता खान के बेबी शावर में भी घर की दोनों बहुएं गायब थीं और इस बात ने सारी अफवाहें को और पुख्ता कर दिया जो काफी समय से दबी ज़ुबान में कही जा रही थीं।

English summary
Malaika and Arbaaz's divorce is indeed happening and these are the pointers laid down by the actress.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos