»   » खुलासा..बायोपिक मुगल का चेहरा बनने के लिए ..अक्षय कुमार ने की बड़ी डिमांड

खुलासा..बायोपिक मुगल का चेहरा बनने के लिए ..अक्षय कुमार ने की बड़ी डिमांड

सात बड़ी वजह के कारण अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक मुगल में काम करने के लिए हामी भरी है!

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बायोपिक फिल्मों की लंबी फेहरिस्त में अक्षय कुमार का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है। बहुत ही जल्द वह म्यूजिकल मुगल के नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

बिना किसी चर्चा के अचानक इस फिल्म में अक्षय कुमार से जुड़ने की खबर ने सभी को भले ही  चकित कर दिया हो। लेकिन अक्षय कुमार के इस फिल्म से जुड़ने का रास्ता जॅाली एलएलबी 2 से शुरू हुआ। 

गौरलतब है कि गुलशन कुमार के संघर्ष के दिनों से लेकर उनके म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह बनने के सफर ने अक्षय को लंबे समय से प्रभावित किया था। अक्षय कुमार ने अपनी पहली फिल्म सौगंध की शुरुआत गुलशन कुमार के साथ ही की थी। 

Akshay Kumar,Biopic,Mogul

दूसरी तरफ भूषण कुमार अपने पिता की बायोपिक की प्लानिंग लंबे समय से कर रहे थे। वह इस फिल्म के लिए किसी बिग स्टार की तलाश में थे। जॅाली एलएलबी 2 के बाद उन्होंने अक्षय कुमार के सामने इस फिल्म का प्रस्ताव रखा। 

मिली जानकारी के अनुसार बैक टू बैक कई बड़े प्रोजेक्ट से जुड़ने के कारण अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए हामी भरने में थोड़ा समय चाहते थे। मगर एक पुरानी डील के चलते उन्होंने 2 शर्त और 5 वाजिब कारणों के साथ इस बायोपिक को करने के लिए हामी भरी है। 

आखिर ऐसी कौन सी प्रमुख कारण हैं जिस वजह से अक्षय कुमार ने सालों से लंबित पड़ी इस बायोपिक का चेहरा बनने के लिए तैयार हो गए। यहां देखें पूरी रिपोर्ट..

पहली वजह

जॅाली एलएलबी 2 के बाद अक्षय कुमार का विश्वाल निर्देशक सुभाष कपूर की तरफ बढ़ गया है। इस फिल्म की ब्लॅाकबस्टर सफलता के बाद ही मुगल के निर्देशन की जिम्मेदारी सुभाष कपूर को दी गई। अक्षय ने भूषण कुमार के सामने यह शर्त रखी कि इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर को करना चाहिए। 

दूसरी वजह

अक्षय कुमार भूषण कुमार की कपंनी टी सीरिज के साथ इससे पहले भी एक फिल्म साइन कर चुके हैं जो कि ठंडे बस्ते में चली गई है। भूषण कुमार और अक्षय लंबे समय से साथ में किसी दूसरी फिल्म शुरू करना चाहते थे। 

तीसरी वजह

इससे पहले अक्षय कुमार ने भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार के साथ एक फिल्म साइन की थी जो कि एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर थी। यह एक साल पहले की बात है। इसके लिए अक्षय कुमार ने तकरीबन 5 करोड़ का साइनिंग अमाउंट भी लिया था। लेकिन इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर अक्षय वर्तमान में खुश नहीं हैं। 

चौथी वजह

दिव्या खोसला के निर्देशन में अक्षय कुमार काम करने से झिझक रहे थे। इस वजह से उन्होंने सुभाष कपूर को इस बायोपिक के साथ जोड़ने की शर्त रखी। 

पांचवीं वजह

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म के कांट्रेक्ट को गुलशन कुमार के बायोपिक के कांट्रेक्ट  के साथ जुड़ा गया। 

छठीं वजह

अक्षय कुमार काफी सालों से  गुलशन कुमार की टी सीरिज के साथ काम करते हुए आ रहे हैं। दोनों परिवार के बीच घरेलु रिश्ता है। भूषण कुमार के साथ भी अक्षय कुमार की दोस्ती गहरी है। 

सातवीं वजह

गुलशन कुमार का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है। उनके शुरुआती दिनों से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री का बादशाह बनने तक कई तरह के विवाद उनसे घिरे रहे। 

English summary
There are 7 big reason why Akshay Kumar is doing Gulshan Kumar Biopic Mogul...Here read full story
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos