»   » SECRET: सलमान खान और 'हम आपके हैं कौन' से जुड़ी एक बात..

SECRET: सलमान खान और 'हम आपके हैं कौन' से जुड़ी एक बात..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' इस नंवबर रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर प्रेम के अवतार में नजर आएंगे। बहरहाल, हम यहां बात करने वाले हैं सूरज बड़जात्या और सलमान की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के बारे में।

हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर खुलासा किया कि फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के लिए माधुरी दीक्षित को सलमान खान से ज्यादा फीस दिए गए थे। बता दें, यह फिल्म माधुरी दीक्षित ने 3 करोड़ पर साइन किया था। यानि की आज कि हिट एक्ट्रेसस जितनी.. हम्मम.. आखिर माधुरी उस वक्त कि सुपरस्टार थीं।

जानिए आज कौन सी एक्ट्रेसस इस लिस्ट में शामिल हैं-

माधुरी दीक्षित

फिल्म हम आपके हैं कौन के लिए माधुरी दीक्षित ने 3 करोड़ की भारी- भड़कम फीस ली थी। बता दें, इस फिल्म के लिए माधुरी को सलमान खान के भी ज्यादा फीस दी गई थी।

कंगना रनौत

अभी तक इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण पहले नंबर पर बनी हुई थी। लेकिन तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की अपार सफलता के बाद कंगना रनौत ने एक फिल्म के लिए 11 करोड़ की फीस डिमांड की है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में अब दूसरे नंबर पर हैं। दीपिका हर फिल्म के लिए 8 से 9 करोड़ की डिमांड करती हैं। हो भी क्यों न.. एक के बाद हिट फिल्में देने के बाद दीपिका सफलता की गारंटी बन चुकी हैं।

करीना कपूर खान

बजरंगी भाईजान जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रही करीना कपूर आज भले ही कम फिल्मों में नजर आती हैं। लेकिन बता दें, करीना का नाम अब भी इस लिस्ट में शुमार है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा.. यानि की सुपरहिट फिल्म.. लिहाजा, प्रियंका को हर फिल्म के लिए लगभग 8 से 9 करोड़ मिलते हैं।

आलिया भट्ट

न्यूकमर आलिया भट्ट की अपनी तीन सुपरहिट फिल्मों के साथ इस लिस्ट में शुमार हैं। आलिया हर फिल्म के लिए 3 करोड़ चार्ज करती हैं।

कैटरीना कैफ

भले ही फिलहाल कैट की फिल्में कमाल न कर रही हों लेकिन बात दें, कैट हर फिल्म के लिए 5 करोड़ की भारी भड़कम फीस लेती हैं।

English summary
Madhuri Dixit was paid MORE than Salman Khan in Hum Aapke Hai Koun says Anupan Kher.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos