»   » DHAMAKA: कैटरीना कैफ देंगी सलमान को ज़ोर का झटका....दोबारा!

DHAMAKA: कैटरीना कैफ देंगी सलमान को ज़ोर का झटका....दोबारा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अगर गपशप गली की ये खबर सच है तो सलमान खान को वाकई ज़ोर का झटका लगने वाला है। क्योंकि कैटरीना कैफ एक बार फिर उन्हें धोखा देने वाली हैं और इस बार भी कारण वही है - रणबीर कपूर। 

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही सलमान खान ने कैटरीना कैफ के नाम का अनाउंसमेंट किया है कि बिग बॉस फिनाले में कैटरीना कैफ आएंगी फितूर को प्रमोट करने। लेकिन अब इस प्लान में काफी बड़ा बदलाव हो सकता है।
[CLEAR HAI: 'हां मैं सलमान खान से मिली थी' - कैटरीना कैफ] 


अगर सूत्रों की मानें तो कैटरीना कैफ हर तरह से कोशिश कर रही हैं कि उनका और रणबीर कपूर का रिश्ता बच जाए। और झगड़े के कई कारणों में से एक थे सलमान खान। कैटरीना कैफ ने बिग बॉस के लिए हां कर दी थी।


हालांकि रणबीर नहीं चाहते थे कि कैटरीना बिग बॉस में फितूर प्रमोट करें लेकिन कैट का मानना था कि फितूर उनके लिए काफी खास फिल्म है और वो इसे हर तरह से प्रमोट करेंगी।
["कैटरीना आई और बात करने लगी तो सुन ली" - सलमान!] 


लेकिन सलमान खान ने कभी भी एक भी मौका नहीं छोड़ा  है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को बेइज़्जत करने का। और अब कैट को भी लग रहा है कि उन्हें दोबारा सोच लेना चाहिए।  ये रहे सुबूत कि रणबीर का गुस्सा ठीक था -
 

कैट ने की रणबीर की इंसल्ट

कैटरीना ने फितूर को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस को हां कर दी जबकि रणबीर कपूर ने तमाशा बिग बॉस में प्रमोट नहीं किया था। ये साफ तौर पर रणबीर के लिए इंसल्ट थी और उन्होंने कैट को ये बात क्लियर कर दी।


हो गया एहसास

अब जाकर कैटरीना को भी ये एहसास हो रहा है कि बिग बॉस को हां बोलकर उन्होंने गलती कर दी है क्योंकि जब सलमान उनके बिना उनकी इतनी बेइज़्जती कर सकते हैं तो सोचिए सामने क्या होल होगा।


मस्ती ना कर पाए

मस्ती ना कर पाए कॉफी विद करण के प्रमोशन के दौरान रैपिड फायर राउंड में जब करण ने पूछा- इन लोगों को आप क्या एडवाइस देना चाहेंगे। तो सलमान ने कहा- रणबीर कपूर - " खूब मस्ती करो," कैटरीना कैफ- "ध्यान रखना कि ये मस्ती ना कर पाए"


तेरे किस काम की

सलमान खान दीवाली स्पेशल शूट कर रहे थे,तभी उन्हें सेट पर एक फुलझड़ी के डिब्बे पर कैटरीना का फोटो बना दिखा। इसे देखकर सलमान ने कहा - इनका यहां क्या काम...ये आपके किसी काम की नहीं है। कैटरीना कैफ वैसे मेरे भी किसी काम की नहीं थी। इसके बाद कपिल और सलमान ज़ोर से हंस पड़े।


कृति सैनन ने किया बोल्ड

 वरूण धवन मैंने प्यार क्यूं किया पर बात कर रहे थे। सलमान - कैटरीना से याद आया... कृति - क्यों आपको कैटरीना से ही क्यों याद आया.... सलमान - मुझे तो कभी भी कुछ भी याद आ जाता है!


इससे भी नीचे जाएंगी आप..!

फिल्म तीस मार खां के प्रमोशन के लिए कैट बिग बॉस के घर पहुंची थीं। वहां, बातों बातों में सलमान ने कैट से कहा, 'आपने अक्षय कुमार, सलमान, शाहरूख..हम सबके साथ काम कर लिया है। अब आपने रणबीर कपूर को पकड़ा है.. इससे भी नीचे जाएंगी आप! इससे भी यंग चाहिए!


कैटरीना कपूर स्टेज पर आइए

सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी में कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं। 'चिकनी चमेली' गाना बजना शुरू हुआ तो सलमान ने माइक लेकर कहा.. 'कैटरीना कैफ तुम्हारा गाना बज रहा है..' और कैट को स्टेज पर आने के लिए कहा.. लेकिन जब कैट नहीं गई.. तो सलमान ने कहा.. ओके.. कैफ नहीं, कैटरीना कपूर स्टेज पर आइए


खान बनने का मौका दिया

सलमान यहीं नहीं रूके थे उन्होंने आगे कहा कि क्या करें मैंने तो तुम्हें खान बनने का मौका दिया था लेकिन तुम्हें कपूर ही बनना था तो क्या कर सकते हैं।


अरे अकेले आई हो

दीपिका पादुकोण तमाशा प्रमोट करने बिग बॉस में पहुंची थीं और उनके आते ही सलमान खान ने कहा - अरे दीपिका...अकेले आई हो?


English summary
Katrina Kaif may again ditch Salman Khan for Ranbir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...