»   » ऋतिक को ना..अब इस एक्ट्रेस के साथ कैटरीना आएंगी कॉफी विद करण में!

ऋतिक को ना..अब इस एक्ट्रेस के साथ कैटरीना आएंगी कॉफी विद करण में!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन एक साथ आएंगे और करण जौहर ने उन्हें ऐसा करने के लिए कन्विंस कर लिया है। लेकिन नहीं ये सच्चाई नहीं है। कैटरीना कैफ कॉफी विद करण में आने के लिए तो तैयार थी लेकिन ऋतिक के साथ नहीं।

[काजोल की अगली फिल्म फाइनल...साउथ सुपरस्टार 'धनुष' के साथ!]

इसलिए करण जौहर ने बिल्कुल सटीक रास्ता निकाला और अब वो कैटरीना कैफ के साथ अनुष्का शर्मा को कॉफी विद करण में लाने वाले हैं। और अनुष्का शर्मा इसके लिए तैयार भी हो गई हैं।

अनुष्का हैं दोस्त

अनुष्का हैं दोस्त

अनुष्का शर्मा कैटरीना कैफ की दोस्त हैं और काफी सालों से अनुष्का और कैटरीना का रिलेशन काफी अच्छा है इसलिए दोनों साथ में आने को तैयार भी हो गईं।

साथ की थी जब तक है जान

साथ की थी जब तक है जान

दोनों ने साथ में जब तक है जान की थी जो यश चोपड़ा की फिल्म थी। फिल्म में शाहरुख खान भी थे। तभी से दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग थी।

अनुष्का भी हुईं रेडी

अनुष्का भी हुईं रेडी

अनुष्का शर्मा भी कैटरीना कैफ के साथ आने के लिए तैयार हो गईं। अब दोनों मिलकर शो में क्या धमाल मचाते हैं ये तो बाद में ही पता चलेगा।

अनुष्का ने की थी कैट की तारीफ

अनुष्का ने की थी कैट की तारीफ

अनुष्का पहले भी कैटरीना की कई बार तारीफ कर चुकी हैं और उन्हें सबसे सेक्सी लेडी भी बोल चुकी हैं। हो सकता है दोनों मिलकर कॉफी विद करण कई मजेदार बातें करें जैसा हमने रणवीर और रणबीर के शो पर देखा था।

अनुष्का को आना था अकेले

अनुष्का को आना था अकेले

ऐसा माना जा रहा था कि अनुष्का शर्मा को पहले शो पर अकेले आना था लेकिन अब करण जौहर दोनों को साथ में आने के लिए मना चुके हैं।

कोई अफेयर की बात नहीं

कोई अफेयर की बात नहीं

माना जा रहा है कि कैटरीना कैफ चाहती हैं कि उनसे किसी भी तरह का अफेयर या ब्रेक से जुड़ा सवाल नहीं किया जाए अब वो किसी सवाल का जवाब देती हैं कि नहीं ये तो उनके आने के बाद ही पता चलेगा।

अनुष्का को देखना भी मजेदार

अनुष्का को देखना भी मजेदार

अनुष्का इस साल की सबसे हिट एक्ट्रेस हैं और विराट कोहली के साथ अफेयर को लेकर लगातार चर्चा में हैं। ऐसे में वो चटपटे सवालों के कितने मजेदार जवाब देती हैं ये भी कम इंटरेस्टिंग नहीं होगा।

English summary
Katrina Kaif will come with Anushka Sharma on Koffee with Karan not with Hrithik Roshan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos