»   » JHATKA: कैटरीना के फितूर में रंगे 'लाल बाल' की कीमत होश उड़ा देगी!

JHATKA: कैटरीना के फितूर में रंगे 'लाल बाल' की कीमत होश उड़ा देगी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] बॉलीवुड में कुछ स्टार्स वाकई काफी महंगे हैं और आप उनकी कीमत का अंदाज़ा नहीं लगा सकते। ऐसी ही एक महंगी स्टार हैं कैटरीना कैफ। और जितनी महंगी वो खुद हैं, उससे ज़्यादा महंगा उनका मेंटेनेंस है।

दरअसल, कैटरीना का फितूर लुक देख सब काफी चौंक गए थे क्योंकि फिल्म के लिए उन्होंने अपने बाल लाल रंग में डाई करवाए थे। लेकिन अगर आप इन बालों की कीमत सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे।
[CLEAR HAI: 'हां मैं सलमान खान से मिली थी' - कैटरीना कैफ] 


क्योंकि इतना शायद आपके घर का किराया हो कम से कम 3 सालों के लिए। कैटरीना के इन लाल बालों की कीमत है 55 लाख रूपये। और जब फिल्म के प्रोड्यूसर ने ये कीमत सुनी तो सबके होश उड़ गए। 


लेकिन बाल रंगाने की कीमत इतनी है नहीं जितना कैटरीना ने इसे बना दिया। वहीं फिल्म का बजट इतना नहीं है जितना कैट के बालों का खर्चा है। यहां तक कि फिल्म में काम कर रहे स्टार्स भी नॉर्मल बजट के हैं। 
[तगड़ा Rumor: इस टॉप डायरेक्टर ने किया कैटरीना कैफ को BAN?] 


लेकिन कैटरीना ने इन बालों को इतना महंगा बनाया कैसे जानिए वो - 

कैटरीना का लाल इश्क

कैटरीना कैफ को अपने लिए एक अलग तरह का शेड चाहिए था और उन्हें ये काबिलियत भारत के किसी हेयर स्टाईलिस्ट में नहीं दिखी। तो उन्होंने अमरीका का एक स्टाईलिस्ट ढूंढा।


हवा में उड़ती ज़ुल्फें

जब कैट ने एक बार बाल डाई करवा लिए उसके बाद कुछ दिनों के अंतराल पर उन्हें टच देना पड़ता था जिसके लिए कैट उड़कर लंदन पहुंच जाती थीं। और वो अकेले नहीं होती थीं, उनके बिज़नेस मैनेजर भी साथ जाते थे।


फर्स्ट क्लास की कैट

इतना ही नहीं, कैट कोई कम बजट की हीरोइन तो है नहीं तो वो फर्स्ट क्लास में उड़ कर जाती थीं और उनके मैनेजर बिज़नेस क्लास में। इसके अलावा लंदन में उनके रहने खाने का इंतज़ाम भी फाइव स्टार होटल में किया जाता था।


और भी हैं फितूर

वैसे कैटरीना कैफ का ये इकलौता फितूर नहीं है। उन्होंने वैसे कई बार अपना स्टार एटीट्यूड कई लोगों को दिखाया है। हालांकि हक बनता है उनका, स्टार जो ठहरीं। 


8 लाख का चूना

हाल ही में फितूर के एक सीन को वापस शूट करने के लिए कैट ने काफी ज़ोर दिया जबकि सीन कश्मीर का था। लेकिन कैट ने वापस मुंबई में ही सेट लगवाया। ये सब इसलिए कि उन्होंने हाल ही में 10 किलो वज़न कम किया है और वो 10 किलो ज़्यादा वाले सीन में कम खूबसूरत लग रही थीं।


लव सीन....नो नो नो

यही कैट हैं जिन्हें एक दूसरे सीन के लिए कोई शिकायत नहीं थी। डायरेक्टर का मानना था कि उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ लव मेकिंग सीन ठीक से नहीं दिया है लेकिन कैट दोबारा शूट करने को तैयार नहीं हुईँ।


अनुराग बसु से नाराज़

जग्गा जासूस के सेट पर हुआ यूं कि एक सीन के दौरान अनुराग बसु ने पूरी युनिट के सामने कैटरीना कैफ को डांट दिया क्योंकि सीन उनके मुताबिक नहीं था। कैट ने हालांकि कुछ कहा नहीं और सेट छोड़कर चली गईं।


रणबीर पर गुस्सा

रणबीर पर तो कैट कितनी गुस्सा हैं ये सब देख ही रहे हैं। कुछ ना कुछ उन्होंने बोला ही है। हाल ही में फितूर प्रमोशन्स के दौरान उन्होंने कहा कि अगर इंसान चाहे तो ही प्यार में मुश्किलें कम कर सकता है।


तमाशा पर तमाशा

तमाशा की रिलीज़ से पहले कैट काफी कुछ अच्छा बोलती नज़र आईं लेकिन फिल्म रिलीज़ होते ही उनके सुर बदल गए। उन्होंने यहां तक कह डाला कि वो किसी को किसी के साथ काम करने से रोक तो नहीं सकतीं!


English summary
Katrina Kaif's red hair in fitoor has cost a fortune to the team all thanks the the actress' starry tantrums!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos