»   » शाहरुख-सलमान के बाद अब सैफ, सलमान की दूरियां- वजह कैटरीना

शाहरुख-सलमान के बाद अब सैफ, सलमान की दूरियां- वजह कैटरीना

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ साल पहले कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान सलमान खान और शाहरुख खान के बीच कुछ बहस हुई जिसके चलते शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती में पड़ गयी दरार। वहीं अब सैफ अली खान और सलमान खान के बीच भी कुछ फासले बढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं। जिसके पीछे कैट को ही वजह बताया जा रहा है।

सलमान-शाहरुख के बाद सैफ के साथ फैंटम 'नवाज़'!

खबरों के मुताबिक हाल ही में एक वेबसाइट के इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने माना कि उनकी और सलमान खान की दोस्ती अब उतनी पक्की नहीं रह गयी है।

बेबी Vs फैंटम एक्शन से लेकर बॉक्स ऑफिस तक!

वहीं सैफ ने ये भी माना कि वो और कैटरीना एक दूसरे के साथ काफी कंफरेबल रहते हैं। और करीना नहीं बल्कि खुद सैफ ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को घर बुलाते हैं। आइये एक नज़र डालते हैं सैफ अली खान के इन स्टेटमेंट्स पर।

सलमान के साथ पहले जितना फ्रेंडली नहीं हूं

सलमान के साथ पहले जितना फ्रेंडली नहीं हूं

"सलमान खान के साथ मैंने बहुत काम किया है और मजे भी किये हैं। वो मेरे भाई जैसे हैं लेकिन हम एक दूसरे से ज्यादा नहीं मिलते। हम अब एक दूसरे के साथ उतना फ्रेंडली नहीं हैं।"

कैटरीना के साथ रणबीर भी

कैटरीना के साथ रणबीर भी

मैंने अपनी को-स्टार और साथ में उनके पार्टनर को इनवाइट किया। रणबीर मेरी पत्नी के भाई हैं इसलिए मैंने उन्हे नहीं बुलाया उन्हें बुलाया क्योंकि वो मेरी को-स्टार के पार्टनर हैं।

कैटरीना के साथ बहुत फ्रेंडली

कैटरीना के साथ बहुत फ्रेंडली

कैटरीना कैफ के साथ मेरी काफी अच्छी दोस्ती है। हम एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से जेल अप हो जाते हैं।

कैटरीना हैं थोड़ी सी इंट्रोवर्ट

कैटरीना हैं थोड़ी सी इंट्रोवर्ट

कैटरीना थोड़ी सी इंट्रोवर्ट हैं, हम ज्यादा बात नहीं करते। लेकिन एक दूसरे के साथ कंफरटेबल रहते हैं।

सैफ-सलमान के बीच की दरार कैटरीना

सैफ-सलमान के बीच की दरार कैटरीना

तो कुल मिलाकर यही लग रहा है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच बढती दूरियों के पीछे कहीं ना कहीं सैफ अली खान और कैटरीना कैफ की बढ़ती दोस्ती वजह हो सकती है।

शाहरुख खान- सलमान खान के बीच दरार

शाहरुख खान- सलमान खान के बीच दरार

कुछ साल पहले कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान सलमान खान और शाहरुख खान के बीच झड़प हो गयी थी। जिसके बाद से दोनों खान्स एक दूसरे से दूर हो गये।

English summary
Saif Ali Khan and Katrina Kaif become good friends on the sets of Phantom. Saif used to invite Katrina Kaif and her Boyfriend Ranbir Kapoor at his home. Rumors says Katrina and Saif Khan's friendship kept Salman and Saif friendship in trouble.
Please Wait while comments are loading...