»   » RUMOUR: सलमान खान- कैटरीना कैफ की अगली फिल्म.. ये है प्लानिंग!

RUMOUR: सलमान खान- कैटरीना कैफ की अगली फिल्म.. ये है प्लानिंग!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं, यदि कोई अच्छी स्क्रिप्ट हो तो। कोई शक नहीं कि सलमान- कैटरीना की जोड़ी के लिए फैंस क्रेजी हैं। लिहाजा, उम्मीद है कैटरीना की ख्वाहिश कोई निर्देशक सुन लें।

कैटरीना- रणबीर के ब्रेकअप की खबरों के बीच सलमान से कैट की नजदीकी कुछ ज्यादा ही देखी जा रही है। सलमान खान के साथ काम करने की बात पर कैट ने कहा- पिछली फिल्म हमने कबीर खान की फिल्म 'एक था टाइगर' साथ में की थी और वह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है।

OUCH.. कैटरीना का यह बयान कहीं सलमान को न कर दे खफा!

कैट ने कहा कि यदि मैं और सलमान फिर कोई फिल्म साथ करते हैं तो उसे कम से कम एक था टाईगर के स्तर का होना चाहिए। वहीं, सलमान के साथ अपनी दोस्ती पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते में एक दूसरे के लिए बहुत सम्मान है। हम्ममम..

खैर, हम यही उम्मीद करते हैं कि कैट की बातें किसी निर्देशक तक पहुंच जाए और हमें जल्द ही सलमान- कैटरीना की एक फिल्म की देखने को मिले। क्या आपको इंतजार है सलमान- कैट की अगली फिल्म का? जवाब नीचे कमेंट बॉक्स में बताए..

यहां देखें सलमान खान- कैटरीना कैफ की तस्वीरें-

कैट को दिया सरप्राइज

Pic Courtesy: Insta Bollywood

कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर कॉमेडी नाइट लाइव के सेट पर अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन पर पहुंचे थे। जहां अचानक ही सलमान खान भी आ गए। सलमान को वहां देख सब हैरान रह गए।

स्पेशल गिफ्ट

सलमान खान ने बिग बॉस के सेट पर कैटरीना कैफ की यह तस्वीर तैयार की। कोई शक नहीं कि सलमान का यह अंदाज बेहद क्यूट था।

सलमान खान- कैटरीना कैफ

देर रात मीटिंग के बाद रेस्त्रां से निकलते सलमान खान और कैटरीना कैफ। बता दें, हाल ही में कैट और रणबीर के ब्रेकअप की अफवाहें तेज हुई थीं।

 

कैट- रणबीर

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ डेटिंग शुरु की थी.

कैट- रणबीर- सलमान

खबर आई थी कि सलमान- कैटरीना और रणबीर एक ही दिवाली पार्टी पर पहुंचे थे। जहां सलमान ने कैट से तो खूब बातें की.. लेकिन रणबीर कपूर को एकदम इग्नोर कर दिया।

सलमान खान- कैटरीना

सलमान खान- कैटरीना कैफ ने अब तक ‘पार्टनर', ‘युवराज', ‘मैने प्यार क्यों किया' और ‘एक था टाइगर' फिल्म में साथ काम किया था।

 

एक था टाईगर

फिल्म एक था टाईगर के प्रमोशन के दौरान सलमान- कैट। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह दोनों की सुपरहिट फिल्म थी.

पुरानी यादें

सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि कैटरीना पूरे खान परिवार के काफी नजदीक रही हैं। अर्पिता खान की शादी में भी कैट शरीक हुईं थी।

एक्स- लवर्स

एक्स- लवर्स रह चुके सलमान- कैटरीना की एक पुरानी तस्वीर। फिलहाल, दोनों अपने अपने करियर में व्यस्त हैं। आज भी कैटरीना और सलमान अच्छे दोस्त हैं। सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी में कैटरीना भी शरीक हुईं थी।

English summary
Katrina Kaif recently revealed that she is ready to work with Salman Khan if the script is good.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos