»   » 'ना सलमान में अकल है....ना रणबीर दीपिका में समझदारी' - कैटरीना कैफ

'ना सलमान में अकल है....ना रणबीर दीपिका में समझदारी' - कैटरीना कैफ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] आजकल कुछ फिल्मी सितारे ऐसा खुलकर मीडिया से बात कर रहे हैं कि पूछिए ही मत। अब इसमें शामिल हो गया है कैटरीना ककैफ का नाम। हाल ही में सलमान खान ने कैट पर काफी कुछ कहा। और जैसे ही तमाशा की सक्सेस पार्टी से कैट गायब हुईं, उनके बारे में भी सबने बात की।

तो अब कैटरीना कैफ, खुलकर रणबीर कपूर, सलमान खान और दीपिका पादुकोण के बारे में बात कर रही हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों में कैटरीना कैफ ने काफी खुलकर काफी मामलों पर बात की है जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।
[NEWCOMER कैट को था सलमान का सहारा....अब बन गई हैं सलमान!] 

पहली भी हमेशा उनसे यही उम्मीद की जाती थी कि वो खुलकर बात करें। अब जब वो ऐसा कर रही हैं तो किसी को कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने अपनी और सलमान की केमिस्ट्री पर, रणबीर कपूर और दीपिका की केमिस्ट्री लेकिन ये बातें इतनी ज़्यादा सीधी थीं कि किसी के हज़म नहीं हुई।
[सलमान ने ले ली क्लास...कैटरीना की कह के, रणबीर की बिना कहे!]

कैटरीना ने सलमान की दूसरी दुनिया, रणबीर की फैमिली, दीपिका रणबीर की बॉन्डिंग...हर मुद्दे पर अपना दिल खोलकर रख दिया -

रणबीर सलमान और दीपिका

रणबीर सलमान और दीपिका

कैटरीना कैफ ने हाल ही में जीक्यू मैगज़ीन को एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने खुलकर सलमान खान, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर बात की। या यूं कहे कि कुछ ज़्यादा ही खुलकर बात की।

अपनी दुनिया में सलमान

अपनी दुनिया में सलमान

कैटरीना कैफ ने कहा कि मेरे और सलमान का रिश्ता सच था और इसलिए हम आज भी एक दूसरे के साथ वैसे ही हैं। लेकिन वो अपनी ही दुनिया में रहते हैं और मेरे बारे में मीडिया में कुछ भी कह देते हैं जैसे कि उन्होंने कहा कि कैटरीना मेरे किसी काम की नहीं है।

फोन कर के डाटा

फोन कर के डाटा

मैंने सलमान खान को फोन कर के बोला कि वो मेरे बारे में कुछ भी कैसे कह देते हैं। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वो सॉरी बोल दें तो मैंने कहा कि अब कुछ भी ना बोलें, तो ही भलाई है।

मेरी बेटी अपने पिता पर जाए

मेरी बेटी अपने पिता पर जाए

मेरे ज़िंदगी में पिता की कमी रही है लेकिन जब मैं अपनी बेटी के बारे में सोचती हूं तो मैं चाहती हूं कि वो अपने पिता पर जाए। उसकी ज़िंदगी में उसके पिता की जगह काफी अहम होनी चाहिए।

रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

कैटरीना ने माना कि मैं रणबीर की फैमिली के करीब नहीं हूं। हालांकि मैं चाहती हूं कि मैं उनके परिवार के साथ और ज़्यादा समय बिताऊं। मैं उन लोगों को बेहतर जान पाऊं और वो लोग मुझे।

ताली हमेशा दोनों हाथ से...

ताली हमेशा दोनों हाथ से...

कैटरीना कैफ ने कहा ताली हमेशा दोनों हाथों से बजती है। मैं बहुत रिएक्ट करती हूं। अगर आप मेरे साथ अच्छे हैं या मुझसे कनेक्ट हो रहे हैं तो मैं आपको रिस्पॉन्स दूंगी। अगर मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे अच्छा है तो मैं दुनिया की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड हूं।

रणबीर दीपिका समझदार नहीं

रणबीर दीपिका समझदार नहीं

मैं किसी पर अपनी मर्ज़ी नहीं थोप सकती। उनकी मर्ज़ी है वो जो करना चाहें करें। लेकिन मुझे पता है कि अभी मैं उनके साथ खुश नहीं हूं और धीरे धीरे वो भी अपनी पसंद बदल देंगे या समझदार हो जाएंगे।

मुझे मंडप पर कन्फ्यूजन

मुझे मंडप पर कन्फ्यूजन

कैट ने कहा कि शादी के बारे में मुझे हमेशा लगता है कि मैं जिस इंसान से शादी कर रही हूं वो भी मुझसे शादी के बारे में पूरी तरह से कन्फर्म है। लेकिन अगर वो मंडप में बैठ कर भी कन्फ्यूज़ हुआ तो मैं क्या करूंगी।

हमेशा ध्यान रखती हूं

हमेशा ध्यान रखती हूं

मैं अपने दिल से प्यार में हूं लेकिन दिमाग से हमेशा ध्यान रखना चाहती हूं क्योंकि धोखा देने वाले हमेशा धोखा दे सकते हैं। मर्द हमेशा मर्द होता है और दिल टूटना मेरा सबसे बड़ा डर है और हमेशा रहेगा।

मैं 2 बजे रात सलमान को फोन नहीं करती

मैं 2 बजे रात सलमान को फोन नहीं करती

MUST READ

हेट स्टोरी 3 स्टार ज़रीन खान ने खोले कुछ चौंकाने वाले राज़!

English summary
Katrina Kaif opens up about Salman Khan and Ranbir Kapoor like never before.
Please Wait while comments are loading...