»   » OUCH: कैटरीना कैफ को भी लगा इतना बड़ा झटका!

OUCH: कैटरीना कैफ को भी लगा इतना बड़ा झटका!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। पहले तो फितूर फ्लॉप हो गई। इसके बाद अब उनके हाथ से एक तगड़ा ऑफर चला गया है।

दरअसल, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर, सैफ अली खान और करीना कपूर को एक शैंपू के एड में रिप्लेस करने वाले थे लेकिन अब ऐसा कुछ होगा इसकी उम्मीद नहीं है।
[इस टॉप डायरेक्टर ने किया कैट को BAN]

शैंपू कंपनी ने कैटरीना कैफ को इस एड से हटाने का फैसला कर लिया है। दरअसल, पहले ये कंपनी रणबीर - कैटरीना के रिश्ते को कैश करना चाहती थी लेकिन अब उनकी केमिस्ट्री झूठी दिखेगी।

ऐसे में कैटरीना कैफ को इस डील से हाथ धोना पड़ा है। वहीं फिल्मों के नाम पर भी उनके पास केवल बार बार देखो है। शाहरूख की डॉन 3 भी उनके हाथ से निकल चुकी है।
[ये है वेलकम 3 की फाइनल कास्ट?]

लेकिन सलमान खान उन्हें सलाह देकर ट्रैक पर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं -

कैट सलमान का शो!

कैट सलमान का शो!

अब जिनका ध्यान नहीं गया उन्हें ध्यान दिला दें कि सलमान खान के बैक टू बैक दो टीवी शो तैयार हैं - फार्म और बिग बॉस 10। अब फार्म के लिए तो लूलिया वंतूर को राज़ी करने की खबरें हैं लेकिन ताज़ा ये है कि बिग बॉस 10 के लिए कलर्स कैट को मनाने में जुट भी गया है।

मी़डिया पर सलाह

मी़डिया पर सलाह

सलमान ने कैट को मीडिया के सामने भी खुलकर बात करने की सलाह दी है। यही कारण है कि कुछ दिन पहले कैट मीडिया से भाग रही थीं लेकिन ये पहला इंटरव्यू था जहां उन्होंने खुलकर बात की।

खुलकर मानो सलाह

खुलकर मानो सलाह

सलमान ने ये भी सलाह दे डाली है कि जो भी सलाह दे रहे हैं उन्हें बेहिचक मानें क्योंकि जब तक वो डर कर या छिपा कर बातें करेंगी, लोग उल्टा सीधा लिखते रहेंगे।

रणबीर पर सलाह

रणबीर पर सलाह

रणबीर पर सलाह देते हुए भी सलमान ने कैट को कहा है कि जो कुछ हुआ है वो अपनी तरफ से पूरा सच सबके सामने रख दें। वरना लोग उनके बारे में ही बुरा भला लिखते रहेंगे।

आदित्य को सलाह

आदित्य को सलाह

फितूर स्टार आदित्य रॉय कपूर को भी सलमान ने सलाह दे डाली है कि कैट से थोड़ा दूरी मेंटेन करके रखें वरना मीडिया का कोई भरोसा नहीं, कब कहां क्या लिख दे।

घर शिफ्ट करने की सलाह?

घर शिफ्ट करने की सलाह?

कैटरीना कैफ भी फाइनली रणबीर का घर छोड़कर अपने घर में शिफ्ट हो रही हैं। अब पता नहीं उन्हें ये सलाह किसने दी है पर ये फैसला भी सलमान से मीटिंग के बाद ही हुआ।

स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह

स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह

कैटरीना कैफ ब्रेकअप से पहले सलमान खान से मिलने सुलतान के सेट पर पहुंची और सलमान के साथ तीन घंटे बिताए। इस दौरान सलमान ने उन्हें मज़बूत रहने की सलाह दी जिस पर उन्होंने बिग बॉस में भी बात की।

जग्गा जासूस पर सलाह

जग्गा जासूस पर सलाह

खबरें थीं कि सलमान ने कैटरीना को कुछ तो ऐसी सलाह दी है जिसके कारण उनका जग्गा जासूस शूट रूक गया है। फिल्म का क्या हाल होगा किसी को नहीं पता।

फोकस करने की सलाह

फोकस करने की सलाह

सलमान ने कैटरीना को बिल्कुल काम पर फोकस करने की सलाह दे डाली है। और इसलिए कैटरीना कैफ कई प्रोडक्शन हाउस के चक्कर लगा रही हैं। जिनमें यशराज फिल्म्स मुख्य है।


English summary
Katrina Kaif loses an endorsement deal courtesy Ranbir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos