»   » तगड़ा Rumor: सलमान बड़े दिलवाले हैं....अब दुश्मनी भी प्यार से निभाएंगे!

तगड़ा Rumor: सलमान बड़े दिलवाले हैं....अब दुश्मनी भी प्यार से निभाएंगे!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ आजकल रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस प्रमोट कर रही हैं। लेकिन अब हम आपको बता दें कि ये जादू हुआ कैसे। दरअसल, पहले खबरें थीं कि कैटरीना ने रणबीर के साथ फिल्म प्रमोट करने से साफ मना कर दिया है।

लेकिन फिर सलमान खान ने कैटरीना को थोड़ा सा ज्ञान दिया और कैटरीना झट से फिल्म प्रमोट करने को मान गईं। दरअसल, कैटरीना काफी समय से मीडिया से गायब हैं और इसलिए सलमान चाहते थे कि वो लाइमलाइट में रहे।

katrina-kaif-is-promoting-jagga-jasoos-on-salman-khan-s-insistence

वहीं सलमान ने कैटरीना को समझाया कि अगर वो फिल्म प्रमोट करेंगी तो इसका असर टाईगर ज़िंदा है पर पड़ेगा। बस फिर क्या था, कैटरीना कैफ झटपट रणबीर के साथ फिल्म प्रमोट करने को मान गईं।

इस प्रमोशन के दौरान वो ज़्यादातर सलमान के बारे में बात करती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तरफ, वो रणबीर पर ताने मारते भी दिख रही हैं। जो भी है, दर्शकों को रणबीर कैटरीना को साथ में देखकर काफी मज़ा आ रहा है।

मुश्किल हो गई थी शूटिंग

मुश्किल हो गई थी शूटिंग

फिल्म से जुड़े एक सूत्रों की मानें तो किसी को नहीं पता था कि जग्गा जासूस रिलीज़ हो पाएगी या नहीं। कैटरीना और रणबीर ब्रेकअप के बाद एक साथ शूट करने को तैयार ही नहीं थे। हर बार बैग पैक होता था और आखिरी मिनट पर मेसेज आ जाता है कि शूट कैंसिल हो गया। अब दोनों प्रमोशन कर रहे हैं तो शायद फिल्म हिट हो जाए।लिए उन जोड़ियों से जो ब्रेकअप के बाद हो गईं सुपरहिट -

रणबीर - कैटरीना

रणबीर - कैटरीना

सबको उम्मीद थी कि जग्गा जासूस के मोरक्को शूट में कुछ कमाल तो हो जाएगा। खास तौर से तब जब कैटरीना कैफ इस रिश्ते को दूसरा चांस देने पर अड़ी हुई थीं।

आदित्य - श्रद्धा

आदित्य - श्रद्धा

आदित्य - श्रद्धा ब्रेकअप के बाद ओके जानू में साथ नज़र आएं। फिल्म अच्छी नहीं थी लेकिन उनकी जोड़ी के लिए फैन्स में जो दीवानगी है उसे देखकर अभी से उनकी अगली फिल्म की तैयारी भी शुरू हो गई है।

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

ये हमारी फेवरिट जोड़ी है। कसम से। जितने ओरिजिनल ये दोनों लगते हैं स्क्रीन पर कोई मान ही नहीं सकता कि इनका कभी ब्रेक अप भी हुआ था।

सलमान खान- कैटरीना कैफ

सलमान खान- कैटरीना कैफ

हालांकि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे ऐसा किसी ने कभी नहीं कहा लेकिन फिर भी....खैर कैट को रणबीर मिल गए लेकिन एक था टाइगर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन याद कर लीजिए!

अभिषेक बच्चन - रानी मुखर्जी

अभिषेक बच्चन - रानी मुखर्जी

दोनों के करियर की बेस्ट फिल्में इन्होंने एक साथ की हैं। कुछ ब्रेक अप के पहले और कुछ ब्रेक अप के बाद। और ये कहना पड़ेगा कि साथ में इनकी एनर्जी पता नहीं कहां पहुंच जाती है।

करीना कपूर - ऋतिक रोशन

करीना कपूर - ऋतिक रोशन

मीडिया में हमेशा इनके अफेयर की चर्चा रही पर किसी ने माना नहीं। हालांकि करीना ऋतिक के लिए कल हो ना हो रिजेक्ट कर चुकी हैं। इन्हें साथ देखने के लिए ऑडियंस आज भी कुछ भी कर सकती है।

शाहिद कपूर - करीना कपूर

शाहिद कपूर - करीना कपूर

कुछ कहना है....मतलब नहीं...बताइये ज़रा...हमें कुछ भी कहने की ज़रूरत है क्या? हालांकि अब ये जोड़ी दोबारा देखने को नहीं मिलेगी।

अक्षय कुमार - शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार - शिल्पा शेट्टी

इन दोनों की धड़कन में केमिस्ट्री देखिए जनाब। इतनी किलर केमिस्ट्री। हालांकि ब्रेक अप के बाद इन दोनों को एक दूसरे का चेहरा भी देखना गवारा नहीं था।

रणवीर सिंह - अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह - अनुष्का शर्मा

दोनों के बीच अब सब नॉर्मल है। दोनों अपनी लव लाइफ में मस्त हैं और इनकी केमिस्ट्री दिल धड़कने दो में दिख ही गई थी। जिसके साथ पहले प्यार करो उससे कभी ना व्यापार करो वाला रूल याद है?

English summary
Katrina Kaif is promoting Jagga Jasoos on Salman Khan's insistence.
Please Wait while comments are loading...