»   » तगड़ा Rumor: सुलतान के सेट पर कैट...मनाती रहीं...मनाती रहीं!

तगड़ा Rumor: सुलतान के सेट पर कैट...मनाती रहीं...मनाती रहीं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] ये खबर जितनी आपको चौंका देगी उससे कहीं ज़्यादा हमें सदमा दे चुकी है। कल शाम में एक खबर उड़ी की कैटरीना कैफ को सुलतान के सेट पर देखा गया जहां सलमान खान अपनी फाइट सीन की रिहर्सल कर रहे थे।

कैटरीना कैफ वहां पहुंची थीं अपने दोनोंं 'दोस्त' सलमान खान और अली अब्बास ज़फ़र को सीधा कन्विन्स करने की सुलतान की हीरोइन के लिए वो परफेक्ट हैं। और ये बात काफी दिन से उड़ रही है कि कैट यशराज फिल्म्स के चक्कर काट रही हैं। क्योंकि आदित्य चोपड़ा उनसे नाराज़ है।
[आदित्य चोपड़ा ने क्यों लगाया कैटरीना पर बैन]


खैर अली अब्बास ज़फर के साथ कैट मेरे ब्रदर की दुल्हन कर चुकी हैं और सलमान तो सलमान हैं। अब आता है कहानी में ट्विस्ट, ये खबर जितनी तेज़ी से बाहर हुई, उतनी ही तेज़ी से इसका नामोनिशान मिटा दिया गया। क्यों कैसे और किसलिए ये बताने की ज़रूरत तो शायद है नहीं।
[कैटरीना का ये बयान काफी कंट्रोवर्शियल]


लेकिन बात तो बस ये है कि कैटरीना कैफ आजकल अपने करियर को लेकर चिंता में हैं क्योंकि उनकी पर्सनल लाइफ भी दिख सही रही है पर है नहीं। और पिछले कुछ दिनों से कैट ने सलमान के बारे में काफी कुछ 'अच्छा' और रणबीर के बारे में काफी कुछ 'NOT अच्छा' बोला है -

रणबीर सलमान और दीपिका

रणबीर सलमान और दीपिका

कैटरीना कैफ ने हाल ही में जीक्यू मैगज़ीन को एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने खुलकर सलमान खान, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर बात की। या यूं कहे कि कुछ ज़्यादा ही खुलकर बात की।


अपनी दुनिया में सलमान

अपनी दुनिया में सलमान

कैटरीना कैफ ने कहा कि मेरे और सलमान का रिश्ता सच था और इसलिए हम आज भी एक दूसरे के साथ वैसे ही हैं। लेकिन वो अपनी ही दुनिया में रहते हैं और मेरे बारे में मीडिया में कुछ भी कह देते हैं जैसे कि उन्होंने कहा कि कैटरीना मेरे किसी काम की नहीं है।


फोन कर के डाटा

फोन कर के डाटा

मैंने सलमान खान को फोन कर के बोला कि वो मेरे बारे में कुछ भी कैसे कह देते हैं। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वो सॉरी बोल दें तो मैंने कहा कि अब कुछ भी ना बोलें, तो ही भलाई है।


मेरी बेटी अपने पिता पर जाए

मेरी बेटी अपने पिता पर जाए

मेरे ज़िंदगी में पिता की कमी रही है लेकिन जब मैं अपनी बेटी के बारे में सोचती हूं तो मैं चाहती हूं कि वो अपने पिता पर जाए। उसकी ज़िंदगी में उसके पिता की जगह काफी अहम होनी चाहिए।


रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

रणबीर की फैमिली के करीब नहीं

कैटरीना ने माना कि मैं रणबीर की फैमिली के करीब नहीं हूं। हालांकि मैं चाहती हूं कि मैं उनके परिवार के साथ और ज़्यादा समय बिताऊं। मैं उन लोगों को बेहतर जान पाऊं और वो लोग मुझे।


ताली हमेशा दोनों हाथ से...

ताली हमेशा दोनों हाथ से...

कैटरीना कैफ ने कहा ताली हमेशा दोनों हाथों से बजती है। मैं बहुत रिएक्ट करती हूं। अगर आप मेरे साथ अच्छे हैं या मुझसे कनेक्ट हो रहे हैं तो मैं आपको रिस्पॉन्स दूंगी। अगर मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे अच्छा है तो मैं दुनिया की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड हूं।


रणबीर दीपिका समझदार नहीं

रणबीर दीपिका समझदार नहीं

मैं किसी पर अपनी मर्ज़ी नहीं थोप सकती। उनकी मर्ज़ी है वो जो करना चाहें करें। लेकिन मुझे पता है कि अभी मैं उनके साथ खुश नहीं हूं और धीरे धीरे वो भी अपनी पसंद बदल देंगे या समझदार हो जाएंगे।


मुझे मंडप पर कन्फ्यूजन

मुझे मंडप पर कन्फ्यूजन

कैट ने कहा कि शादी के बारे में मुझे हमेशा लगता है कि मैं जिस इंसान से शादी कर रही हूं वो भी मुझसे शादी के बारे में पूरी तरह से कन्फर्म है। लेकिन अगर वो मंडप में बैठ कर भी कन्फ्यूज़ हुआ तो मैं क्या करूंगी।


हमेशा ध्यान रखती हूं

हमेशा ध्यान रखती हूं

मैं अपने दिल से प्यार में हूं लेकिन दिमाग से हमेशा ध्यान रखना चाहती हूं क्योंकि धोखा देने वाले हमेशा धोखा दे सकते हैं। मर्द हमेशा मर्द होता है और दिल टूटना मेरा सबसे बड़ा डर है और हमेशा रहेगा।


English summary
Katrina Kaif is desperate to play the lead in Sultan and this is what shw was upto!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos