»   » कैटरीना ने मानी सलमान की सलाह...जग्गा जासूस IGNORED

कैटरीना ने मानी सलमान की सलाह...जग्गा जासूस IGNORED

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] तो अगर गपशप गली की मानी जाए तो आखिरकार सलमान खान की सलाह कैटरीना कैफ ने मान ही ली। क्योंकि दो दिन से वो जग्गा जासूस के सेट पर नहीं आ रही हैं।

रणबीर लगातार फिल्म शूट पर आते हैं और अपना काम करके चले जाते हैं, लेकिन कैटरीना का नामोनिशान नहीं हैं। उधर दूसरी तरफ कैटरीना ने बार बार देखो का अगला शेड्यूल शूट करना शुरू कर दिया है।
[CLEAR HAI: सलमान ने की विराट - अनुष्का ब्रेकअप पर बात!] 


हालांकि जग्गा जासूस का काफी दिनों का शूट और मोरक्को का पूरा शूट अभी बाकी है। ऐसे में फिल्म का क्या हाल होगा पता नहीं।


लेकिन अब फिलहाल कैटरीना कैफ इस फिल्म के साथ सही नहीं कर रही हैं। फिल्म को लेकर पहले भी अफवाहें उड़ीं कि कैटरीना कैफ सलमान की सलाह पर ऐसा कर रही हैं। 
[ऐश - कैट सुन चुप हो गए सलमान!] 


खबरें यहां तक उड़ीं कि ये बातें खुद अनुराग बसु ने शराब के नशे में कही। खैर, जग्गा जासूस आधी फिल्म युनिट के हिसाब से 3 जून को रिलीज़ हो रही है। 


पर अब कैटरीना के बारे में जब सलमान इतना कुछ बोल रहे हैं तो मुश्किलें बढ़ने वाली हैं -

पन्ना है रणबीर

रजत शर्मा ने रणबीर और कैटरीना की बीच वाली तस्वीरें दिखा कर कहा कि तस्वीरों में कोई और है लेकिन कैट हमेशा थैंक यू आपको कहती हैं। इस पर सलमान ने कहा कि पन्ना पलट चुका है - जैसा कि मैं अफवाहों में सुन रहा हूं!


मज़दूर है कैट

कैट के हमेशा सलमान को थैंक यू कहने पर सलमान ने कहा कि वो मज़दूर है। उन्होंने इतनी मेहनत किसी को करते नहीं देखा जितनी कैट ने की है।


क्यों हो रही हैं मुलाकातें

रजत शर्मा ने सलमान खान से पूछा कि अचानक ब्रेक अप की अफवाहों के बाद केवल सलमान खान से कैट का नाम क्यों जुड़ रहा है इस पर सलमान पहले तो काफी हंसे लेकिन फिर जवाब ढूंढ ही लिया।


मोहब्बत है फितूर है

सलमान ने कहा कि ये सब मोहब्बत है, फितूर है, एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म है जिसका वो प्रमोशन कर रही हैं। उसके लिए बिग बॉस के सेट पर मुलाकात हुई। इसलिए बातें हुईं।


हां दोबारा मिला

कैटरीना को कॉमेडी नाइट्स लाइव के सेट पर मिलने जाने पर सलमान ने कहा कि उन्हें पता चला कि पास में शूट हो रही है तो वो सबको सरप्राइज़ देने चले गए। सब उनके खास दोस्त थे।


लगा था काट देंगे

सलमान ने ये भी बताया कि उन्हें लगा था कि वो ये पार्ट शो से काट देंगे पर उन्होंने इसे रखने की ठान ली। वो तो बस सबको मिलने पहुंच गए थे।


अचानक शूट पर पहुंचे सलमान

हुआ यूं था कि सलमान खान कॉमेडी लाइव के सेट पर पहुंचे जहां कैट और आदित्य फितूर प्रमोट कर रहे थे। कैट स्टेज पर थीं और कुछ बोल रही थीं कि सलमान ने अचानक आकर उन्हें सरप्राइज़ दे दिया।


कन्फर्म कर दिया ब्रेक अप

देखा जाए तो सलमान ने एक तरह से कैटरीना और रणबीर के ब्रेक अप की खबर पक्की कर दी। उन्होंने कहा कि रणबीर अब पुराना चैप्टर हैं और पन्ना पलट चुका है।


नया चैप्टर सलमान

अब सलमान कैटरीना का नया चैप्टर हैं या ये सब पब्लिसिटी स्टंट है ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन अब जग्गा जासूस का क्या होगा...इसकी हमें ज़रूर चिंता हो चुकी है।


 
English summary
Katrina Kaif gives a royal snub to Jagga Jasoos shoot.
Please Wait while comments are loading...