»   » ऐश्वर्या राय से कनेक्ट नहीं कर सकतीं कैटरीना .. Not Salman!

ऐश्वर्या राय से कनेक्ट नहीं कर सकतीं कैटरीना .. Not Salman!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम आए तो दोनों के बीच के कनेक्शन के पीछे एक ही वजह नजर आती है वो हैं सलमान खान। हाल ही में कैटरीना कैफ ने कहा कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन से कनेक्ट नहीं कर सकतीं लेकिन इसके पीछे सलमान खान का कोई कनेक्शन नहीं है।

रणबीर की एक्स दीपिका 'बेवकूफ' नहीं- कैटरीना कैफ!

हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ की फिल्मों के कनेक्शन से। पिछले कुछ समय से बॉलिवुड की कई ऐक्ट्रेसेस जैसे प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, रानी मुखर्जी आदि कई एक्शन पैक्ड फिल्में कर रही हैं। हालांकि एक्शन से जुड़ी फिल्में कर तो कैटरीना भी रही हैं लेकिन कैटरीना कैफ का कहना है कि वो इन एक्ट्रेसेस की फिल्मों के एक्शन से कनेक्ट नहीं कर सकतीं।

Shocking सलमान को लवर नहीं पर एक्स लवर बना गयीं कैटरीना कैफ!

कैटरीना ने कह- "आप जिन एक्शन फिल्मों की बात कर रहे हैं उनसे मैं कनेक्ट नहीं कर सकती। फैंटम में भी एक्शन है लेकिन वो एक सिचुएशनल एक्शन है। ऐसा एक्शन किरदार जिसके लिए मेहनत करनी पड़ी बॉडी बनानी पड़ी ऐसा मैंने आज तक नहीं किया है।" अब ऐश का कनेक्शन कहां से आया आइये जानते हैं।

कैटरीना ने कहा प्रियंका, अनुष्का से कनेक्ट नहीं

कैटरीना ने कहा प्रियंका, अनुष्का से कनेक्ट नहीं

कैटरीना कैफ ने कहा कि जिस तरह की फिल्में प्रियंका, रानी मुखर्जी कर रही हैं वैसी फिल्मों से मैं कनेक्ट नहीं करती। वो अलग तरह का एक्शन है।

सिचुएशनल एक्शन

सिचुएशनल एक्शन

कैटरीना नेकहा कि उनकी फिल्मों में सिचुएशनल एक्शन है जैसे कि फैंटम में भी ऐसा ही ऐक्शन है जो कि सिचुएशन की वजह से आता है।

ऐश से कनेक्शन

ऐश से कनेक्शन

जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म जज्बा रिलीज हो रही है जिसमें ऐश्वर्या राय एक्शन सीन्स करती दिखेंगी। अब इसका मतलब तो यही है कि कैटरीना कैफ ऐश से भी कनेक्ट नहीं कर सकतीं।

कैट का जवाब

कैट का जवाब

कैटरीना ने कहा मुझे नहीं पता किसने क्या ट्रेंड शुरु किया। लेकिन मुझे जो अच्छा लगा मैंने किया।

कैटरीना कैफ इन एक था टाइगर

कैटरीना कैफ इन एक था टाइगर

कैटरीना कैफ इन एक था टाइगर

कैटरीना इन फैंटम

कैटरीना इन फैंटम

कैटरीना इन फैंटम

English summary
Aishwarya Rai Bachchan will be seen doing an action sequences in her upcoming movie Jazbaa. Katrina Kaif also doing action scenes in Phantom, Katrina Kaif says that she cannot connect with the action movies like Aishwarya Rai, Priyanka Chopra and all.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos