»   » शाहरूख के घर कैटरीना का #Discussion: रात 10:30 से सुबह 4 बजे तक!

शाहरूख के घर कैटरीना का #Discussion: रात 10:30 से सुबह 4 बजे तक!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ और शाहरूख खान आनंद एल राय की फिल्म कर रहे हैं और इसमें कोई दो राय नहीं हैं क्योंकि कल रात 10:30 बजे कैटरीना कैफ मन्नत पहुंची और सुबह 4 बजे वहां से निकलीं। 

और ये काफी गहन डिस्कशन था। इस दौरान शाहरूख की बेटी सुहाना और उनकी मैनेजर भी मन्नत में मौजूद थीं। और इसका मतलब साफ है कि शाहरूख  और कैट अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं।
[#BreakingHot: कैटरीना की ये तस्वीरें देखिए...सपनों तक में दिखेंगी!] 

हाल ही में कैटरीना कैफ के दो फिल्मों के साथ जुड़े होने की खबर थी। पहली थी सलमान की ट्यूबलाइट और दूसरी शाहरूख खान की आनंद एल राय की, बौने वाली फिल्म।

लेकिन कैटरीना कैफ को दोनों फिल्मों में से किसी एक को चुनना था और अब उन्होंने आनंद एल राय की फिल्म साइन कर ली है। इससे पहले कैटरीना कैफ और शाहरूख खान जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं।
["ये कैटरीना कैफ के साथ मेरी आखिरी फिल्म है!"] 

गौरतलब है कि सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट और शाहरूख खान की फिल्म एक ही साथ जुलाई में फ्लोर पर जा रही है। और कैटरीना को किसी एक को चुनना था। 

जानिए फिलहाल किन फिल्मों से जुड़ रहा है कैटरीना का नाम - 
 

शाहरूख खान - आनंद एल राय

शाहरूख - कैटरीना की जोड़ी एक साथ जब तक है जान में दिख चुकी है। खबर थी कि फिल्म में दो हीरोइनें हैं और दूसरी हीरोइन के लिए दीपिका, सोनम, आलिया, अनुष्का के नाम सामने आ रहे हैं। 

ट्यूबलाइट

सलमान खान और कबीर खान ने डिसाइड किया था कि इस वक्त जब कैटरीना कैफ को दोस्तों की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है, तो उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है। ऐसे में हो सकता है दीपिका की जगह ट्यूबलाइट कैट की झोली में गिरे! लेकिन अब तो ऐसा मुश्किल लगता है।

क्षणम रीमेक

सलमान खान और कैटरीना कैफ साउथ सुपरहिट रीमेक क्षणम में साथ नज़र आएंगे और इस फिल्म में वो दोनों एक्स लवर्स बने हैं।

बार बार देखो

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूट हो रही ये नित्या मेहरा फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो रही है। फिल्म का पहला लुक बाहर आ चुका है। और फैन्स को काफी पसंद भी आया है।

कबीर खान फिल्म

कबीर खान की एक और फिल्म के लिए कैटरीना का नाम जुड़ रहा था और कैट ने भी फिल्म के बारे में हिंट दिया था। फिल्म में कैट के साथ ऋतिक रोशन के होने की खबर है।

राजनीति 2

हालांकि खबरें थीं कि फिल्म में कैटरीना होंगी पर प्रकाश झा ने हाल ही में यह बयान दिया है कि वो नहीं जानते कि फिल्म में कैटरीना होंगी या नहीं।

सन्स ऑफ सरदार 2

सन ऑफ सरदार सीक्वल के लिए कैटरीना कैफ के नाम की ज़ोर शोर से चर्चा है। अब देखना है कि अजय देवगन के इस प्रोजेक्ट के लिए कैट फाइनल होती हैं या नहीं।

आंखे 2

आंखें के सीक्वल के लिए शाहिद कपूर और कैटरीना कैफ को फाइनल किया गया है। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है।

वेलकम 3

अक्षय कुमार की इस ब्लॉकबस्टर में जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

English summary
Katrina discusses her film with Shahrukh Khan till 4 am.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos