»   » ALERT: 4 ब्लॉकबस्टर किया REJECT.. अब इन्हें चाहिए 'दीपिका वाली' फिल्म!

ALERT: 4 ब्लॉकबस्टर किया REJECT.. अब इन्हें चाहिए 'दीपिका वाली' फिल्म!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] काफी समय से यह खबर सुर्खियों में है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। इस फिल्म का नाम होगा- गुस्ताखियां.. यह फिल्म साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की कविताओं पर आधारित होगी। बहरहाल, कुछ समय पहले इस फिल्म से दीपिका पादुकोण का नाम जोड़ा जा रहा था। 

ताजा खबरों की मानें तो करीना कपूर खान संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काफी दिलचस्पी दिखा रही हैं। याद दिला दें, इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा और दीपिका का नाम पहले ही जुड़े चुका है। लेकिन फिलहाल दोनों ही एक्ट्रेस अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी हैं।

Cute PICS: जब सलमान ने किया करीना को KISS..

सूत्रों के मुताबिक, करीना संजय लीला भंसाली से कई बार मिल चुकी हैं और फिल्म में काम करने की इच्छा जता चुकी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले करीना कपूर संजय लीला भंसाली की लगभग 4 फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं। जी हां, हैरान रह गए ना.. बता दें, करीना ने बाजीराव मस्तानी और हम दिल दे चुके सनम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ना कह दिया था।

बहरहाल, यदि गुस्ताखियां में करीना कपूर फाइनल होती हैं तो इरफान खान के साथ  उनकी जोड़ी पहली बार फैंस के सामने आएगी। वहीं, संजय लीला भंसाली की फिल्म से आखिरकार करीना का नाम जुड़ जाएगा।

यहां जानें अब तक किन फिल्मों को करीना कर चुकी हैं रिजेक्ट-

बाजीराव मस्तानी

संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए करीना कपूर को चुना गया था। लेकिन करीना ने कर दी ना.. और फिल्म की मस्तानी बन गईं दीपिका पादुकोण।

राम लीला

संजय लीला भंसाली की दूसरी फिल्म राम लीला के लिए भी करीना कपूर को अप्रोच किया गया था। लेकिन अपनी शादी की वजह से करीना के हाथों से यह फिल्म निकल गई।

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम के लिए सलमान के साथ करीना आने वाली थीं पर उन्होंने इस फिल्म को ना कह दिया क्योंकि अजय देवगन और सलमान खान रोमांस के लिए काफी बड़े थे..

ब्लैक

संजय लीला भंसाली की चौथी फिल्म.. जिसे करीना कह चुकी हैं नो.. इस फिल्म के लिए रानी मुखर्जी को काफी सराहा गया था।

सदमा रीमेक

कमल हसन और श्रीदेवी की पॉपुलर फिल्म सदमा के रीमेक के लिए करीना कपूर और रणवीर सिंह को फाइनल किया गया था। लेकिन करीना ने फिल्म को ना कर दिया।

कहो ना प्यार है!

करीना कपूर इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती थीं.. लेकिन उन्होंने कुछ जमा नहीं.. और फिल्म मिल गई अमीषा पटेल को।

कल हो ना हो

जी हां, शाहरूख खान के साथ इस सुपरहिट फिल्म को भी करीना कपूर ना कह चुकी हैं.. खैर, प्रीति जिंटा के करियर की इसे बेस्ट फिल्मों में से एक माना गया है।

फैशन

मधुर भंडारकर की नेश्नल एवार्ड विनिंग फिल्म फैशन के लिए करीना कपूर को अप्रोच किया गया था। लेकिन दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम..

चेन्नई एक्सप्रेस

एक बार फिर करीना ने किसी फिल्म को ना कहा-- और फिल्म गई दीपिका के पास। जी हां, रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए भी करीना थीं पहली पसंद।

क्वीन

ओह..कोई शक नहीं कि करीना कपूर को इस फिल्म को छोड़ने का काफी अफसोस हुआ होगा। फिल्म क्वीन के लिए भी पहली पसंद थीं करीना..

Please Wait while comments are loading...