»   » Ooo: तो अपनी पूरी की पूरी BRAND NEW 'धूम सीरीज़' ला रहे सलमान!

Ooo: तो अपनी पूरी की पूरी BRAND NEW 'धूम सीरीज़' ला रहे सलमान!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और करण जौहर एक साथ एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं, ये तो पुरानी बात हो गई। इस फिल्म में कैटरीना कैफ को रिप्लेस कर जैकलीन फर्नांडीज़ और सुशांत सिंह राजपूत को फाइनल कर लिया गया है, ये भी पुरानी बात हो गई। 

अब करते हैं ताज़ा बात। दरअसल, इस फिल्म को तरूण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये पूरी तरह से एक्शन फिल्म होगी। इतना ही नहीं, फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की तर्ज पर बनेगी और पूरी सीरीज़ होगी। 
["...इसलिए मेरी सुलतान ब्लॉकबस्टर ही होगी!" - सलमान खान] 

तो इसलिए आजकल सलमान खान धूम 4 और रेस 3 में काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। उनका लेटेस्ट प्यार ही है फास्ट एक्शन फिल्में। सूरज बड़जात्या से भी उन्होंने एक्शन फिल्म बनाने की ही डिमांड की है। 
[#SorryDeepika: लेकिन सलमान खान की ट्यूबलाइट फ्यूज़ हो गई!] 

खैर, अब सलमान खान प्रोडक्शन्स और करण जौहर प्रोडक्शन्स मिलकर क्या धूम सीरिज़ को टक्कर दे पाएगा ये देखने वाली बात होगी। क्योंकि ज़ाहिर सी बात है कि अगर फिल्म धूम के टक्कर की होगी, तो कलेक्शन भी उसी हिसाब से होगा। 

वैसे धूम 4 में सलमान की एक शर्त छोड़कर, सब फाइनल है -

नए विलेन सलमान

नए विलेन सलमान

पहले पार्ट में जॉन अब्राहम की अपार सफलता के बाद यशराज ने इस विलेन ही लीड वाले कॉन्सेप्ट पर काम किया और इसके बाद ऋतिक रोशन और आमिर खान ने धूम 2 और धूम 3 से कमाल कर दिया।

पहला लोगो

पहला लोगो

धूम 4 का पहला लोगो हाल ही में यशराज फिल्म्स ने रिलीज़ किया लेकिन यह फिल्म का ही लोगो है ये बात किसी ने अब तक नहीं मानी है। लोगो में धूम 4 की जगह धूम रीलोडेड है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

गौरतलब है कि खबरें पहले भी थीं कि परिणीति चोपड़ा को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं लेकिन वो अनाउंसमेंट धूम 4 होगी ये किसी ने नहीं सोचा था।

कास्ट है फाइनल

कास्ट है फाइनल

हालांकि जब परिणीति ने अपना मेकओवर किया तभी से खबरें थीं कि ये किसी काफी बड़े प्रोजेक्ट के लिए है और इस अफवाह के सच होने के बाद फिल्म से जुड़ी बाकी अफवाहें भी सच होने के आसार हैं।

ऋतिक फाइनल

ऋतिक फाइनल

धूम 4 के लिए ऋतिक रोशन फाइनल हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उन्होंने अपनी कृष 4 को भी आगे बढ़ा दी है। इसलिए कारण एक ही माना जा रहा है - धूम 4।

बदल दी ठग

बदल दी ठग

ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स के साथ ठग भी कर रहे थे लेकिन सूत्रों की मानें तो ऋतिक एक साथ इतनी एक्शन फिल्में नहीं करना चाह रहे थे। इसके बाद ठग का पूरा कॉन्सेप्ट बदल दिया गया!

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

काफी समय से बिग बी का नाम इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है और अगर उन्होंने इस अफवाह को हामी नहीं भरी है तो इसे नकारा भी नहीं है। वैसे भी बिग बी को यशराज ने एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है।

प्रभास - बाहुबली

प्रभास - बाहुबली

फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया है और माना जा रहा है कि वो इस यशराज फिल्म से अपना बॉलीुवड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

दो विलेन

दो विलेन

इस बार धूम 4 में दो विलेन होंगे और दोनों ही लीड में होंगे। फिल्म को विजय राज कृष्णा आचार्य ही डायरेक्ट करेंगे और फिल्म के लिए सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Please Wait while comments are loading...