»   » शुद्धि की साढ़े साती: सलमान - अजय ने लगाया करण की फिल्म पर ग्रहण!

शुद्धि की साढ़े साती: सलमान - अजय ने लगाया करण की फिल्म पर ग्रहण!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] आखिरकार गपशप गली में एक बार फिर वही पुरानी बात उठी - शुद्धि, शुद्धि, शुद्धि। और अगर सूत्रों की मानें तो करण जौहर की शुद्धि एक बार फिर डिब्बाबंद हो चुकी है। और सब लोग अजय देवगन सलमान खान को इसके लिए थैंक यू बोल सकते हैं।

अब तो खुद करण जौहर भी इस फिल्म से इतना परेशान हो चुके हैं कि उन्होंने साफ कहा कि मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि मुझसे शुद्धि के  बारे में कुछ मत पूछिए।
[एक ब्लॉकबस्टर की कीमत तुम क्या जानो करण बाबू!] 


ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है पर पता नहीं इसके साथ क्या बुरी बला है कि फिल्म बनने का नाम ही नहीं लेती है। फिलहाल ताज़ा खबरों की मानें तो शुद्धि का काम बंद हो चुका है। वरूण - आलिया इस फिल्म में काम कर रहे थे लेकिन अब वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं।


रही शुद्धि की बात तो हर एक्टर के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट बदलते बदलते करण जौहर थक चुके हैं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा पर भी उन्हें काफी डाउट है, ब्रदर्स के बाद से। 


जानिए किन कारणों से बंद हुई शुद्धि - 

करण का ड्रीम

शुद्धि करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है लेकिन अब वो फिल्म की स्क्रिप्ट बदल बदल कर थक चुके हैं। और इसलिए फिल्म का काम बंद कर दिया गया है।


ऋतिक का वॉक आउट

सबसे पहले फिल्म के लिए ऋतिक रोशन साइन हुए और उन्होंने अपनी डेट्स करण को दे दी। लेकिन फिर उन्होंने तबीयत और डेट्स का वास्ता देते हुए फिल्म से किनारा कर लिया।


करीना की लालच

करीना ने एक ही लालच से फिल्म साइन की थी - ऋतिक रोशन। लेकिन जैसे ही फिल्म से ऋतिक ने पल्ला झाड़ा करीना ने बिना देर किए फिल्म छोड़ दी।


आमिर की एक्सपर्ट राय

फिल्म पहुंची आमिर के पास। उन्होंने फिल्म को इतना परफेक्ट बनाने की कोशिश की फिल्म शुद्धि ना होकर कुछ और हो गई। करण ने आमिर को दूसरी फिल्म पकड़ाई और शुद्धि लेकर निकल लिए।


सलमान का भाई फर्ज़

जब सलमान ने ये फिल्म साइन की तो सबको लगा कि फिल्म वापस ट्रैक पर आ गई। फैन्स भी दिलचस्पी लेने लगे। लेकिन फिर सलमान ने फिल्म डाल दी वरूण धवन की झोली में।


अजय का अटैक

थोड़े ही समय बाद अजय देवगन ने अटैक किया शिवाय के साथ। उन्होंने शिवाय का टीज़र रिलीज़ किया और फिल्म का लुक बिल्कुल शुद्धि जैसा ही था। फिल्म असल में कैसी है किसी को नहीं पता लेकिन करण चौंक गए।


दीपिका का धोखा

इससे पहले दीपिका पादुकोण को फिल्म ऑफर की गई लेकिन उन्होंने हां करने के बाद भंसाली की राम लीला साइन कर ली, रणवीर सिंह के साथ।


भंसाली का वार

करण जौहर दीपिका रणवीर को साइन करना चाहते थे शुद्धि के लिए। सब कुछ तय था और ये बात उन्होंने भंसाली के साथ डिस्कस की। इसके बाद भंसाली ने राम लीला की कास्ट अनाउंस कर दी - रणवीर - दीपिका!


सुशांत की नज़र

आलिया भट्ट ने शुद्धि साइन करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ होमी अदजानिया की फिल्म साइन की थी लेकिन शुद्धि के लिए उन्होंने ये फिल्म डिब्बाबंद कर दी और सुशांत ने खुले आम उन्हें इस बात पर बुरा भला कहा।



English summary
Karan Johar's Shuddhi Shelved, courtesy Ajay Devgn - Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...