»   » Ooo: बस ऐश का साथ क्या मिला....सलमान हुए OUT और शाहरूख IN

Ooo: बस ऐश का साथ क्या मिला....सलमान हुए OUT और शाहरूख IN

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में करण जौहर से पूछा गया कि कॉफी विद करण का नया सीज़न कब आ रहा है। उन्होंने कहा अक्टूबर में। फिर पूछा गया कि पहला मेहमान कौन होगा - शाहरूख या सलमान? उनका जवाब था कि शाहरूख के बिना कोई ओपनिंग नहीं होती!

अब अगर आपको याद ना हो तो कॉफी विद करण के पिछले सीज़न की ओपनिंग सलमान ने की थी। लेकिन करण जौहर ने ये जवाब जानबूझ कर दिया। क्योंकि अक्टूबर में रिलीज़ हो रही है ऐ दिल है मुश्किल यानि कि ऐश्वर्या राय के साथ उनकी फिल्म।
[सलमान के सामने ऐश का इतना मज़ाक आज तक कोई नहीं उड़ा पाया!]

तो अब ऐश और सलमान के साथ एक साथ दोस्ती बहुत ही कम लोग निभा पाएं हैं। ऐसे में अगर वो कॉफी विद करण भी ऐ दिल है मुश्किल के समय लॉन्च करेंगे तो ऐश का साथ ज़्यादा पक्का होगा। तो सेफ साइड लेते हुए करण ने शाहरूख का नाम लिया।

वैसे करण जौहर ऐश के नाम पर 5000 लोगों के सामने सलमान की बोलती बंद कर चुके हैं -

10 मिनट में धो डाला

10 मिनट में धो डाला

10 मिनट में करण जौहर ने सलमान खान को धो डाला। हालांकि सवाल सलमान को पूछने थे पर करण के जवाबों में बस दो ही नाम थे - ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ!

कौन सी महिला बनोगे

कौन सी महिला बनोगे

सलमान ने करण से पहला सवाल पूछा कि अगर आपको मौका दिया जाए किसी औरत में तब्दील होने का, बॉलीवुड से तो फिर आप किसे चुनेंगे? करण पहले थोड़ा हिचकिचाए पर उनके जवाब ने सबको हिला डाला।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

करण का जवाब था कि अगर कोई महिला चुनना होगा तो मैं ऐश्वर्या राय को चुनूंगा। इतना सुनना था कि दर्शक हैरान रह गए और सलमान थोड़ी देर के लिए हिचकिचा गए।

बच्चन....

बच्चन....

फिर सलमान ने लोगों के शोर को कम करने के लिए एक बार दोहराया कि ऐश्वर्या राय बच्चन....बच्चन...ऐश्वर्या राय बच्चन। बता दें कि इसी अवार्ड शो में सलमान अभिषेक बच्चन से स्टेज पर गले भी मिले थे।

वजह....

वजह....

इसके बाद सलमान खान ने करण जौहर से ऐश्वर्या राय बच्चन को चुनने की वजह पूछी। और करण ने तुरंत बोला...वजह आप मुझसे पूछ रहे हैं। फिर करण ने कहा कि क्योंकि वो सबसे खूबसूरत हैं जिस पर सलमान का जवाब था, वो तो वो हैं हीं!

कैटरीना को ऊपर लो

कैटरीना को ऊपर लो

इसके बाद सलमान ने करण को कहा कि सच्चाई के हिसाब से कौन सबसे सच्चा है, इन हीरोइनों को रैंक में लगाओ - करीना, कैटरीना, काजोल, माधुरी, दीपिका!

उसने तुम्हारी फिल्म नहीं की

उसने तुम्हारी फिल्म नहीं की

करण ने जवाब देना शुरू किया - काजोल, करीना, माधुरी...तीसरे तक भी कैट का नाम नहीं आया तो सलमान ने कहा कि कैट को ऊपर करो..क्यों कर रहे हो उसकी साथ ऐसा...क्योंकि उसने तुम्हारी फिल्म नहीं की!

तुम दीपिका को लो

तुम दीपिका को लो

जब करण ने लिस्ट पूरी की - काजोल, करीना, माधुरी, दीपिका, कैटरीना...तो सलमान ने कहा, सबसे आखिर में कैटरीना...हां तुम दीपिका को लो...उसने की तुम्हारी फिल्म, और करण ने कहा - काफी अच्छे से की।
ये फिल्म थी ये जवानी है दीवानी!

आप कैट को ले गए

आप कैट को ले गए

इसके बाद भी सलमान ने जब कहा कि कैट को ऊपर लो...तो करण का कहना था कि ऊपर तो आप ले गए हैं उन्हें....आपका नाम है उन्हें ऊपर ले कर जाना...इसके बाद सलमान बस उन्हें मुस्कुराकर देखते रह गए।

English summary
Karan Johar reveals his first guest on Koffee with Karan and Salman loses it once again!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos