»   » OMG करन ने माना शाहरुख खान संग कोई दोस्ती नहीं!

OMG करन ने माना शाहरुख खान संग कोई दोस्ती नहीं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से ये दोस्ती शुरु हुई और फिर कुछ कुछ होता है, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों तक ये दोस्ती चलती रही लेकिन अचानक ही इस गहरी दोस्ती में कुछ ऐसी बातें उठने लगीं जिसके चलते ये दोस्ती खतरे में पड़ गयी। हम बात कर रहे हैं करन जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती की।

खबरों के अनुसार करन जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती तब से खराब हुई जबसे शाहरुख खान को छोड़ करन सलमान खान वो अन्य कलाकारों संग काम करने को आगे बढ़े। खैर अभी तक तो ये सारी सिर्फ अफवाहें थीं लेकिन बॉम्बे वेलवेट के ट्रेलर लॉंच के दौरान करन जौहर ने ये बात मानी कि बॉलिवुड में उनका कोई दोस्त नहीं है।

करन जौहर ने ये पूछने पर कि बॉलिवुड में उनके फैंस ने उनके विलेन लुक पर क्या कमेंट्स दिये करन जौहर ने कहा- "बॉलिवुड में किसका दोस्त होता है। बॉलिवुड में सिर्फ इंसान होते हैं दोस्त नहीं। मेरा भी कोई दोस्त नहीं है।" करन जौहर के ये शब्द साफ जाहिर करते हैं कि उनका दिल कितना दुख चुका है कि अब उन्हें दोस्ती पर भी भरोसा नहीं।

करन जौहर के शो में सलमान-आमिर

खबरों के अनुसार करन जौहर के कॉफी विद करन शो में हर सीजन में शाहरुख खान जरुर आते थे। लेकिन पिछले साल कॉफी विद करन में शाहरुख खान नहीं आए और उनकी जगह सलमान खान ने शो की शुरुआत की व आमिर भी शो का हिस्सा रहे।

शुद्दि के लिए शाहरुख को नहीं किया अप्रोच

करन जौहर ने अपनी फिल्म शुद्धि के लिए शाहरुख खान को एक बार भी अप्रोच नहीं किया जबकि आधे बॉलिवुड को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया जा चुका था। अब फाइनली सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा हैं।

हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन के लिए भी नहीं गये शाहरुख

कॉफी विद करन में हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन के लिए फराह खान और अभिषेक बच्चन गये लेकिन शाहरुख इस शो से दूर रहे। इस बात से भी ये खबरें साबित हुईं कि करन व शाहरुख अलग हो गये हैं।

अवॉर्ड फंक्शन में करन से गले नहीं मिले शाहरुख

हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान करन जौहर व रितेश देशमुख होस्ट करते दिखे। जब शाहरुख स्टेज पर अवॉर्ड लेने गये तो उन्होंने स्टेज पर मौजूद अमिताभ बच्चन व बाकी सभी लोगों को गले लगाया लेकिन करन जौहर को अनदेखा कर दिया।

करन ने कहा मेरा कोई दोस्त नहीं

करन जौहर ने हाल ही में ये कहा कि बॉलिवुड में कोई दोस्त नहीं होता। यहां सिर्फ इंसान होते है।

English summary
Karan Johar and Shahrukh Khan been friends for many years. But in past few years news circulating that Karna and Shahrukh are no more friends. Karan finally accepted that he doesn't have friends in Bollywood any more.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos