»   » Oooo.. करीना कपूर के बाद.. इस KHAN ने भी तोड़ा 'नो KISS पॉलिसी' !

Oooo.. करीना कपूर के बाद.. इस KHAN ने भी तोड़ा 'नो KISS पॉलिसी' !

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] फिल्म 'की एंड का' के लिए करीना कपूर ने kiss पॉलिसी क्या तोड़ी.. उनके शौहर सैफ अली खान ने भी अपनी आगामी फिल्म 'रंगून' के लिए 'नो किस' क्लॉज को परे हटा दिया। जी हां, विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में कंगना रनौत और सैफ अली खान काफी बोल्ड सीन करते नजर आएंगे। फिल्म में सैफ, कंगना के अलावा शाहिद कपूर भी हैं।

हालांकि सैफ काफी फिल्मों में इंटीमेट सीन दे चुके हैं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने और करीना कपूर ने 'नो किस क्लॉज' के तहत काम करने की सोची थी। खैर, शादी के इतने सालों के बाद आखिरकार दोनों ही अब इसे बेकार समझते हैं। 


ALERT: 3 साल.. धमाकेदार एक्शन 'पार्ट 3' की तैयारी.. क्या KHAN होंगे राजी!


कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 'जहां तक बात मेरे नो किस पॉलिसी की है.. तो वह मैंने सालों पहले कहा था.. हम जैसे जैसे फिल्में करते जाते हैं.. हमारे डिमांड, हमारा नजरिया बदलता जाता है.. मुझे पता नहीं ऑन स्क्रीन मेरे किस करने पर इतना हो- हल्ला क्यों मचा हुआ है।'


बता दें, फिल्म 'की एंड का' में किसिंग सीन से पहले करीना कपूर ने अपनी पति सैफ अली से भी बात की थी। करीना ने कहा था कि, 'सैफ ने ही मुझे समझाया कि जब फिल्म एक कपल की कहानी है तो किसिंग सीन कहानी की डिमांड होगी.. इसीलिए मुझे खुद को किरदार के हिसाब से ढ़लना होगा..'


हम्मम.. बहरहाल, यहां देखते हैं उन सितारों के नाम जो फिल्मों में नो Kiss पॉलिसी के साथ आए हैं-


सैफ अली खान

करीना कपूर से शादी के बाद सैफ अली खान ने भी ऑन स्क्रीन इंटीमेट सीन देने से तौबा कर लिया था.. लेकिन रंगून से उन्होंने यह क्लॉड खत्म कर दिया।


करीना कपूर खान

करीना कपूर भी फिल्मों में 'नो किस' पॉलिसी के साथ आई थीं.. लेकिन फिल्म 'की एंड का' के साथ करीना कपूर ने यह पॉलिसी तोड़ दी।


सलमान खान

सलमान खान अभी तक इस पॉलिसी पर कायम हैं.. और शायद हमेशा ही रहेंगे।


 


 


माहिरा खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी इसी पॉलिसी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। माहिरा फिल्म 'रईस' में शाहरूख की पत्नी बनी दिखेंगी।


सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी ने सिल्वर स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं करने की बात कही है। नो किस, नो इंटिमेट सीन्स..


फवाद खान

फिलहाल 'कपूर एंड सन्स' से सुर्खियों में आए एक्टर फवाद खान भी 'नो किस, नो इंटिमेट सीन' की पॉलिसी के साथ बॉलीवुड में आए हैं।


English summary
Kangana Ranaut and Saif Ali Khan will share a passionate moment in Vishal Bhardwaj's Rangoon.
Please Wait while comments are loading...