»   » SECRET: कई हीरोइनों को है कंगना रनौत से जलन..उनके नाम हैं..

SECRET: कई हीरोइनों को है कंगना रनौत से जलन..उनके नाम हैं..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कंगना रनौत ने हाल ही में बयान दिया है कि बॉलीवुड की की एक्ट्रेसों को उनसे जलन है। लेकिन वे उन हीरोइनों का नाम नहीं लेना चाहेंगी। बता दें, इस साल की अब तक की सबसे हिट फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए कंगना को काफी सराहा गया है। क्वीन के बाद एक बार फिर कंगना को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस माना जा रहा है।

बहरहाल, अब जबकि कंगना सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं। कोई शक नहीं, कई नाम होंगे जिन्हें कंगना से जलन होगी। कंगना ने कहा है कि वे इस बारे में बाद में बात करेंगी। लेकिन फिलहाल हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी एक्ट्रेसस के नाम, जो कंगना की लिस्ट में शामिल हो सकती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका की 'पीकू' और कंगना की 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' इस साल की दो बड़ी हिट फिल्में हैं। वहीं दोनों एक्ट्रेसस के बीच इन दिनों खटास बढ़ने की खबर की काफी चर्चा में हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की 'मैरी कॉम' को पिछले साल काफी तारीफ मिली। लेकिन नेशनल एवार्ड के साथ सारे एावर्ड्स ले गईं 'क्वीन' कंगना। हम्मम..

सोनाक्षी सिन्हा

एक्शन जैक्सन और लिंगा जैसी फ्लॉप फिल्मों के बाद सोनाक्षी का करियर यूं भी बीच समुंद्र गोते लगा रहा है। ऐसे में एक के बाद एक सभी हिरोइनें आगे निकलती जा रही हैं। लिहाजा, सोनाक्षी के पास जलने की वजह भी है।

सोनम कपूर

फ्लॉप फिल्मों का ताज यदि किसी एक्ट्रेस को जाएगा तो वे हैं सोनम कपूर। बहरहाल, कंट्रोवर्शियल बयान देने में उनका नाम जरूर आगे है। सोनम ने एक बार कहा, बॉलीवुड में बुरी दिखने वाली एक्ट्रेस ही सफल हो पाती है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना के करियर पर भी हमें ज्यादा कुछ नहीं कहना। धूम-3 और बैंग बैंग जैसी हीरो- प्रधान फिल्मों में काम कर कैट ने अपने फैंस को बहुत निराश किया है। 

अनुष्का शर्मा

एनएच10 और दिल धड़कने दो के बाद यूं तो अनुष्का फिलहाल हिट एक्ट्रेस हैं। लेकिन एनएच 10 की सफलता की वे खुशियां भी नहीं मना पाईं होगीं कि तनु  वेड्स मनु रिलीज हो गई। और सबका ध्य़ान खींच ले गई।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के पास हिट फिल्मों का रिकॉर्ड है। लेकिन फिर भी उनके पास वह जगह नहीं है जो कंगना ने पाई है। लिहाजा आलिया अब ऐसी फिल्मों का जरूर इंतजार कर रही होंगी, जो उन्हें भी टॉप की श्रेणी में खड़ा कर दे।

English summary
Kangana Ranaut many a times stated that a number of actresses are jealous of her success.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos