»   » OUCH...दो ब्लॉकबस्टर के बाद तीसरी के लिए तैयार...कहानी नहीं तो भी!

OUCH...दो ब्लॉकबस्टर के बाद तीसरी के लिए तैयार...कहानी नहीं तो भी!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर गपशप गली की मानें तो कंगना रनौत ने तनु वेड्स मनु के लेखक हिमांशु शर्मा को परेशान करके रख दिया है कि वो तनु वेड्स मनु के अगले पार्ट के लिए कोई कहानी सोचें।

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत और आनंद एल राय के बीच कोई खटपट की बात आई थी। और वहीं दूसरी तरफ उनकी शाहरूख खान वाली फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम सामने आने लगा।
[MUST READ - ऋतिक ने सौंपे कंगना के सारे खत...हर 6 मिनट पर एक! ] 

अब कंगना रनौत वापस से सब कुछ ठीक कर आनंद एल राय के लिए उतनी ही स्पेशल बनने की कोशिश में जुट गई हैं। गौरतलब है कि शाहरूख वाली फिल्म में काम करने के लिए भी उन्होंने कई हिंट दिए पर आनंद एल राय ने इग्नोर कर दिया।

पहले भी आनंद एल राय एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि तनु वेड्स मनु के कैरेक्टर पर वो जितना काम कर सकते थे कर चुके। उन्होंने उस फिल्म के हर किरदार को निचोड़ लिया है और अब अगले पार्ट के लिए कुछ बचा नहीं है।
[इस KHAN ब्लॉकबस्टर से कंगना को निकालना MISTAKE?] 

वहीं इधर कंगना अपने फेवरिट डायरेक्टर के कैंप में दीपिका पादुकोण की एंट्री से थोड़ा तो घबराई हैं। जानिए उनका और दीपिका का SCORE CARD -

SCORE CARD

हम आपको देते हैं इनकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लेकर करियर का पोस्टमार्टम। बेहतर कौन है ये आप खुद डिसाईड करिएगा।

निगेटिव शेड

जहां कंगना ने कृष 3 और फैशन जैसी फिल्मों में ग्रे शेड किया वहीं दीपिका ने कॉकटेल कि वेरोनिका से ग्रे शेड झलक दिखाई। दोनों ही किरदार बेहतरीन थे। कंगना को फैशन के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला।

स्टाईल

दोनों का ही स्टाईल स्टेटमेंट ज़बर्दस्त है और वक्त से साथ बेहतर होता गया है। चाहे वो इंडियन लुक हो या वेस्टर्न।

बॉक्स ऑफिस

हालांकि दीपिका की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बर्दस्त कमाई करती है पर उनमें एक सुपरस्टार भी होता है। वहीं कंगना की फैशन और क्वीन ने केवल हीरोईनों के दम पर कमाई की। इस ग्रुप में अब पीकू भी शामिल हो चुकी है।

एक्टर्स

दीपिका शाहरूख अब एक जोड़ी हैं। वहीं कंगना रनौत ने अब तक ऋतिक, अजय के अलावा इमरान हाशमी के साथ कुछ अच्छी फिल्में दी है। पर KHAN क्लब से वो अभी दूर हैं।

फिल्में

दीपिका कंगना से इंडस्ट्री में एक साल छोटी है और एक फिल्म भी। दोनों ही अपनी फिल्मों की सिल्वर जुबिली मना रही हैं। कुछ हिट, कुछ औसत और कुछ फ्लॉप।

हिट Vs फ्लॉप

दीपिका पादुकोण के हिस्से भी ब्रेक के बाद और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक जैसी फिल्में हैं तो कंगना के हिस्से तेज़ जैसी फिल्में भी हैं। पर लगता है पीकू और क्वीन ने इनके सारे पाप धो दिए हैं।

अवार्ड्स

दीपिका की अवार्ड लिस्ट उनके करियर से लंबी है वहीं कंगना ने हाल ही में अवार्ड फंक्शन को बॉयकॉट कर दिया है। लेकिन उनके पास है तीन तीन नेशनल अवार्ड।

किरदार

दोनों ने ही पूरे करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं। कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक। पर कंगना ने हॉरर भी ट्राई किया है जो दीपिका ने अभी तक नहीं किया।

बोल्ड बयान

ALSO READ

#KarariKangana: "बोल्ड हूं, वेश्या हूं, डायन हूं, पागल हूं पर कभी शर्म नहीं आती!"

 

English summary
Kangana Ranaut is too desperate for Tanu Weds Manu 3.
Please Wait while comments are loading...