»   » SSHHH: काजोल चीख चीख कर बताना चाहती है दिलवाले से जुड़ी ये बात

SSHHH: काजोल चीख चीख कर बताना चाहती है दिलवाले से जुड़ी ये बात

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] दिलवाले रिलीज़ होने को तैयार है और रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए शाहरूख खान, वरूण धवन और कृति सैनन धुंआधार प्रमोशन में जुटे हुए हैं। और इस बीच कुछ ऐसी बातें निकल ही जाती हैं जिनके बाद कोई ना कोई राज़ खुल जाता है।

हालांकि दिलवाले की कहानी क्या है, ये फिलहाल किसी की समझ में नहीं आ रहा है। लेकिन फिर भी दिलवाले को देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड काफी हैं। हाल ही में काजोल ने कहा कि वो सबको चीख चीखकर बताना चाहती हैं कि दिलवाले उनकी और शाहरूख की फिल्म नहीं हैं।
[SUPER धमाका: दिलवाले 2 Vs गोलमाल 4....इतनी मज़ेदार रेस] 


फिल्म में वरूण धवन, कृति सैनन, वरूण शर्मा, विनोद खन्ना, कबीर बेदी,जॉनी लीवर और संजय मिश्रा जैसे कलाकार हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि दिलवाले टिपिकल रोहित शेट्टी फिल्म है। लेकिन फैन्स का सारा ध्यान केवल शाहरूख काजोल पर है, बस इसीलिए उन्होंने ये बात चीख चीखकर बोलने की बात कही। 
[बाजीराव मस्तानी पर पहला REACTION...शाहरूख खान का!] 


जानिए दिलवाले में क्या है खास -

7.5 मिलियन

ट्रेलर को 24 घंटों में 7.5 मिलियन व्यूज़ मिल चुके थे यानि इसे 70 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है, यू्ट्यूब और फेसबुक पर! इसका मतलब कि फैन्स फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग देंगे।


चलती का नाम गाड़ी

अफवाहें थीं कि फिल्म चलती का नाम गाड़ी से इंस्पिरेशन लेती है लेकिन ट्रेलर ने साफ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं है। हालांकि चलती का नाम गाड़ी रीमेक पर रोहित शेट्टी काम ज़रूर कर रहे हैं।


ब्रदर्स

फिल्म दो भाईयों की कहानी है - वरूण धवन और शाहरूख खान...और भाई के लिए कुछ भी....यही फिल्म का थीम भी है। अक्षय - सिड के बाद वरूण - शाहरूख को देखने में मज़ा आएगा।


कार से खेलते शाहरूख

फिल्म में शाहरूख खान कार मॉडिफाइयर बने हैं तो ज़ाहिर सी बात है कि वो कार से यहां वहां खेलते तो नज़र आ ही जाएंगे। लेकिन फिल्म में सब लोग कार से खेलते नज़र आएंगे।


रोमांटिक कृति

वरूण कृति से हाइट में छोटे हैं और इसी एंगल को उनकी लव स्टोरी का थीम बनाया गया है। अब ये फिल्म में कितना मज़ेदार है ये तो बाद में ही पता चलेगा।


रोमांस और केमिस्ट्री

कुछ कहने की ज़रूरत है या फिर आप समझ ही गए हैं... <3 गेरूआ हो या अलविदा शाहरूख काजोल का रोमांस वैसा का वैसा ही है।


गाना

फिल्म के सारे गाने बेहतरीन हैं। दो गाने अरिजित ने गाए हैं। वहीं प्रीतम ने म्यूज़िक को इतना शानदार रखा है कि ये तुरंत मुंह पर चढ़ जाएगा। और कुछ गाने तो पार्टी की जान बनने वाले हैं।


गैंगस्टर

रोहित शेट्टी की फिल्म हो और उसमें गैंगस्टर और कन्फ्यूजन ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता....लेकिन इस बार ये इंटेंस हैं और खून खराबा धोखा सब कुछ शामिल है।


D से डायलॉग

फिल्म के पंच ज़बर्दस्त है। कम से कम ट्रेलर के कई डायलॉग्स से तो ये साफ हो गया। और वैसे भी रोहित शेट्टी की हर फिल्म वनलाइनर के लिए ही तो फेमस रहती है।


English summary
Kajol wants to shout out to the world about this Dilwale fact but she chooses not to why?
Please Wait while comments are loading...