»   » ''मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए मर रही हूं....''

''मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए मर रही हूं....''

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कहा कि मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए मर रही हूं, लेकिन उनके साथ कौन नहीं काम करना चाहेगा।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, यह कहना है सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का। सलमान खान के साथ काम करने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं सलमान के साथ काम करने के लिए मर रहीं हूं, लेकिन कौन उनके साथ काम करना नहीं चाहता। फिलहाल मैं एक अच्छे स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हूं। 

Kajal Agarwal

बहरहाल, यहां जानते हैं और किन किन स्टार्स ने अब तक सलमान के साथ काम करने की बात कही है-

भूमि पेडनेकर

दम लगाके हईशा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कहा कि वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं।

कृति सैनन

कुछ ही महीनों पहले जब सुल्तान में एक्ट्रेस लेने की बात हो रही थी तो कृति ने कहा कि मैं सलमान खान के साथ काम करने को बिल्कुल तैयार हूं.. कोई मुझे अप्रोच तो करे।

तमन्ना भाटिया

अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी सलमान खान के साथ काम करने की ख्वाहिश जताई और कहा था, ऐसी कौन एक्टेस होगी, जो सलमान के साथ काम न करना चाहे।

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान खान को ही जाता है। लिहाजा कोई शक नहीं कि अथिया अपने मेंटर के साथ काम करना चाहती हैं।

रोहित शेट्टी

एक्ट्रेस तो एक्ट्रेस निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी सलमान खान के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की है।

गीजल ठकराल

बिग बॉस कंटेस्टेंस रह चुकीं गीजल ठकराल ने भी सलमान खान के साथ काम करने की ख्वाहिश जताई है। गीजल ठकराल मस्तीजादें में सनी लियोन के साथ दिखेंगी।

फरहान अख्तर

एक्टर फरहान अख्तर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे सलमान खान के साथ काम करना चाहते हैं।

English summary
Singham actress Kajal Agarwal comments this on working with Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...