»   » आलिया - श्रद्धा - कृति में फंसे जुड़वा वरूण धवन...कौन In, कौन Out!

आलिया - श्रद्धा - कृति में फंसे जुड़वा वरूण धवन...कौन In, कौन Out!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जब से वरूण धवन ने जुड़वा 2 अनाउंस की है, फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे भी वरूण धवन सलमान का परफेक्ट रिप्लेसमेंट, कम से कम इस फिल्म के लिए।

क्योंकि जुड़वा में दो सलमान खान थे - एक संस्कारी और दूसरा दर शैतान। और वरूण तो खुद ही कहते हैं कि वो दिखते सीधे स्वामी टाइप, पर हैं हरामी टाइप! तो बस जुड़वा में उन्हें देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड हैं।

फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं डेवि़ड धवन और प्रोड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला। लेकिन अब बात फंस गई है फिल्म की हीरोइन को लेकर।
[क्यों हैं वरूण धवन परफेक्ट सलमान पार्ट 2]

एक तरफ श्रद्धा कपूर की बातें तेज़ हैं वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट और कृति सैनन को लगभग फाइनल माना जा रहा है। लेकिन इनमें से कोई दो ही फिल्म का हिस्सा बनेंगी।

वहीं कृति सैनन को साजिद ने खुद लॉन्च किया है हीरोपंती से तो श्रद्धा उनके साथ बागी में काम कर रही हैं। ऐसे में देखना है कि वरूण के साथ किसकी जोड़ी होगी फिट -

दो वरूण

दो वरूण

जुड़वा 2 में वरूण धवन डबल रोल में नज़र आएंगे। वहीं उनके साथ हीरोइनों को लेकर काफी गोलमाल है। जानिए इन तीनों हीरोइनों के साथ वरूण की केमिस्ट्री।

आलिया - गुड पॉइंट

आलिया - गुड पॉइंट

आलिया भट्ट और वरूण धवन साथ में क्यूट लगते हैं और ये फिल्म की यूएसपी है। ओरिजिनल जुड़वा में भी सलमान खान और करिश्मा कपूर सुपरक्यूट लगे थे।

आलिया - बैड पॉइंट

आलिया - बैड पॉइंट

आलिया और वरूण का बैड पॉइंट ये है कि इन्हें दर्शक दो बार देख चुके हैं। और अब तीसरी बार साथ दिखने के लिए इन्हें वाकई कुछ बिल्कुल अलग करना होगा।

कृति - गु़ड पॉइंट

कृति - गु़ड पॉइंट

कृति सैनन और वरूण धवन के साथ अच्छी बात ये है कि उनकी दिलवाले ट्यूनिंग को बहुत ही पसंद किया गया। लेकिन शाहरूख काजोल में वो थोड़ा उभर कर सामने नहीं आ पाए और दर्शक उन्हें देखना चाहेंगे।

कैसी रहेगी जोड़ी

कैसी रहेगी जोड़ी

वरूण और कृति की हाइट में काफी फर्क है। दिलवाले में तो इस पॉइंट पर एडजस्ट कर लिया गया लेकिन बार बार वही पॉइंट कैसे एडजस्ट किया जाएगा।

श्रद्धा - गुड पॉइंट

श्रद्धा - गुड पॉइंट

श्रद्धा और वरूण साथ में क्यूट भी लगते हैं और रोमांटिक भी। और इसलिए एबीसीडी 2 के बाद इन्हें साथ में देखना काफी मज़ेदार होगा।

श्रद्धा - बैड पॉइंट

श्रद्धा - बैड पॉइंट

श्रद्धा कपूर की कॉमकि टाइमिंग थोड़ी...चलिए काफी गड़बड़ है। हां, उन पर हंसी ज़रूर आ सकती है लेकिन उनके साथ हंसी आना बहुत ही मुश्किल है। बहुत, बहुत मुश्किल।

कृति - रंभा

कृति - रंभा

हालांकि कृति सैनन को अगर रंभा का रोल दिया जाए तो वो वाकई इसमें परफेक्ट लग सकती हैं।

चुलबुली करिश्मा

चुलबुली करिश्मा

वहीं चुलबुली करिश्मा के रोल में आलिया और श्रद्धा के बीच में जंग छिड़ी है। बस देखना है कि कौन इन होता है और कौन आउट!

English summary
Judwaa sequel has three actresses fighting to be cast with Varun Dhawan. Who will reach to the finale!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos