»   » ALERT: बैंग बैंग सीक्वल की धमाकेदार डीटेल्स...पूरी कास्ट के साथ!

ALERT: बैंग बैंग सीक्वल की धमाकेदार डीटेल्स...पूरी कास्ट के साथ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की फिल्म बैंग बैंग ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और दर्शकों का एक वर्ग था जिसे ये फिल्म बहुत पसंद आई थी।

अब फिल्म के सीक्वल की भी ज़बर्दस्त तैयारी चल रही है और फिल्म की कास्ट फाइनल हो चुकी है। फिल्म में होंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ और फिल्म में निगेटिव किरदार निभाएंगे राजकुमार राव।
[BANG ON: कंगना को बेइज़्जत करके क्या हीरो बने हैं ऋतिक रोशन!]


फैन्स काफी निराश थे जब उन्हें पता चला था कि बैंग बैंग के सीक्वल में ऋतिक रोशन को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लेस कर दिया है। लेकिन ऋतिक ने ये कह कर ही बवाल कर दिया है कि इस सीक्वल के लिए उन्हें अप्रोच ही नहीं किया गया। लोग डायरेक्टर से पूछें कि उन्हें रिप्लेस क्यों किया गया।


पहले पार्ट में जहां ऋतिक कैटरीना की केमिस्ट्री को लोगों ने जमकर सराहा था वहीं ऋतिक के बेहतरीन डांस ने इस फिल्म को बचा लिया था। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऋतिक रिप्लेस हुए हैं -

सिड - जैकी - राव

सिड - जैकी - राव

ये तिकड़ी इस बार क्या कमाल दिखा पाती है पता नहीं। लेकिन ऋतिक रोशन को बहुत दुख है कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए उन्हें अप्रोच तक नहीं किया गया। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऋतिक के हाथ से ब्लॉकबस्टर गई हो।


बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

हां हां हां....ऋतिक रोशन ने ये फिल्म रिजेक्ट की है। हालांकि कारण बस इतना था कि राकेश रोशन इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहते थे जिसके लिए कोई तैयार नहीं था।


शुद्धि

शुद्धि

करीना और ऋतिक इस फिल्म के लिए फाइनल थे। लेकिन फिर फिल्म में काफी देर होने लगी औऱ ऋतिक ने अपनी डेट्स मोहनजोदड़ो को दे दी। बाद में करीना ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया।


रंग दे बसंती

रंग दे बसंती

ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी पर वो डीजे यानि आमिर खान का रोल करना चाहते थे। जबकि आमिर इस रोल के लिए फाइनल किए जा चुके थे। हालांकि इस फिल्म के हर किरदार ने अपनी छाप छोड़ी और ऋतिक की ये भूल uffff


बंटी और बबली

बंटी और बबली

डर बहुत ही बेकार चीज़ होती है। यशराज के साथ ऋतिक ने मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यही कारण था कि वो यशराज और रानी दोनों को ही लेकर श्योर नहीं थे।


मैं हूं ना

मैं हूं ना

फराह खान की इस फिल्म में ऋतिक को लकी यानि लक्ष्मण प्रसाद के रोल के लिए अप्रोच किया गया था और शाहरूख का भाई बनकर वो बहुत क्यूट लगते। लेकिन ऋतिक ने ये रोल सुज़ैन के भाई ज़ाएद खान के लिए छोड़ दिया और यह फिल्म ज़ाएद के लिए क्या साबित हुई ये कहने की ज़रूरत नहीं है।


स्वदेस

स्वदेस

आशुतोष गोवारिकर ने इस रोल के लिए ऋतिक को अप्रोच किया पर उन्हें लगा कि ज़मीन से जुड़े किरदार में वो फिट नहीं बैठ पाएंगे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। स्वदेस शाहरूख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। और ये फिल्म हर लिहाज़ से बेहतरीन है।


दिल चाहता है

दिल चाहता है

आकाश यानि आमिर खान के रोल को केवल ऋतिक रोशन के लिए लिखा गया था। लेकिन ऋतिक को ये रोल कुछ जंचा नहीं। तब आमिर को अक्षय खन्ना वाले रोल के लिए फाइनल किया गया था पर फाइनली आकाश का किरदार आमिर ने किया।


बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन को लगभग फाइनल किया जा चुका था लेकिन शुद्धि, मोहनजोदड़ो, जोधा अकबर...सब ऋतिक के हवाले थी। भंसाली को लगा वो रिपीट हो जाएंगे!


English summary
Is this the final cast for bang bang sequel.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos